Monday, May 20, 2024
Advertisement

"मीडिया ने गैंगस्टर बना दिया... बड़े-बड़े लोगों से कुछ घटनाएं हो जाती हैं" अतीक की मौत पर सपा नेता रामगोपाल ने किया महिमामंडन

समाजवादी पार्टी अतीक और अशरफ के समर्थन में खुल कर सामने आ गई है। सपा नेता रामगोपाल यादव अतीक अहमद का महिमामंडन कर रहे हैं।

Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 16, 2023 13:39 IST
समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव

अतीक अहमद और अशरफ के मर्डर के बाद से ही पूरे यूपी में हड़कंप मचा हुआ है। लिहाजा इस मामले पर सियासत भी तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी अतीक और अशरफ के समर्थन में खुल कर सामने आ गई है। सपा नेता रामगोपाल यादव अतीक अहमद का महिमामंडन कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव ने बहुत बड़ा आरोप लगा दिया है। रामगोपाल ने कहा है कि डबल मर्डर की वजह सीएम योगी का बयान है, जिसमें उन्होंने मिट्टी में मिला देने की बात कही थी। इतना ही नहीं रामगोपाल ने सीएम योगी के करीबी अफसरों पर माफिया से मिलीभगत का आरोप लगाया है।

"किसी भी मामले में अतीक दोषसिद्ध नहीं हुआ"

समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि इतने मामले लगाए गए लेकिन किसी में भी अतीक अहमद दोषसिद्ध नहीं हुआ। फर्ज़ी मुकदमे लोगों के ख़िलाफ़ रोज़ लिखाए जाते हैं। अतीक अहमद 1989, 1991, 1993, 1995 से विधायक और 14वीं लोकसभा में फूलपुर से सांसद हुए। ऐसा तो था नहीं कि सभी गुंडा बदमाश चुनाव जीत जाते हैं। वह रिकॉर्ड 3 बार निर्दलीय चुनाव जीते। 

"मीडिया ने गैंगस्टर बना दिया..."
यूपी के टॉप माफिया की हत्या पर समाजवादी पार्टी नेता राम गोपाल यादव ने कहा कि मीडिया ने गैंगस्टर बना दिया। कभी-कभी कुछ घटनाएं हो जाती हैं, बड़े-बड़े लोगों से हो जाती है। यहां ऐसे बड़े-बड़े पदों पर लोग बैठे हैं जो बम फेंककर 10-15 लोगों को मरवा दिया तब (उनको) कोई नहीं कहता गैंगस्टर है। 

"मुख्यमंत्री को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं" 
इतना नहीं समाजवादी पार्टी विधायक रविदास मेहरोत्रा ने अतीक और अशरफ की हत्या पर कहा कि पुलिस की सुरक्षा में दो लोगों की हत्या से यह स्पष्ट है कि प्रदेश में गुंडा, माफिया और जंगलराज कायम हो गया है। प्रदेश में अपराधी भयमुक्त हो गए हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री को अब ऐसे हालात में सत्ता में नहीं रहने का अधिकार है।

ये भी पढ़ें-

"जब प्यार किया तो डरना क्या..." अतीक और अशरफ की हत्या पर AIMIM चीफ ओवैसी ने ऐसा क्यों कहा

4 लाख की गन से अतीक को मारा, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में इस्तेमाल हुई थी यही ZIGANA पिस्टल
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement