Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मैं दारोगा हूं... थाना प्रभारी ने वीडियो कॉल करते हुए महिला के सामने उतार दी वर्दी, रेप की धमकी दी

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के घुंघचाई थाना को मॉडल थाना का दर्जा प्राप्त है। इस मॉडल थाने के थानाध्यक्ष रहे राजेंद्र सिंह सिरोही को अच्छी पुलिसिंग और जनता के साथ अच्छे व्यवहार के लिए भी जाना जाता था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 07, 2023 12:49 IST
rajendra singh sirohi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीलीभीत में SO ने खाकी वर्दी को किया शर्मसार

पीलीभील: यूपी के पीलीभीत से चरित्रहीन खाकी का कारनामा सामने आया है। पीलीभीत जनपद के घुंघचाई थाना प्रभारी (SO) ने विधवा महिला से फोन पर अश्लीलता कर डाली। जनता के बीच कुशल व्यवहार को लेकर जाने जाना वाला आरोपी थानाध्यक्ष अच्छा हो ये जरूरी नहीं है। अभी तक जिस दारोगा के व्यवहार कुशलता की तारीफ हो रही थी, अब उनके ही चरित्र को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं होने लगी हैं। इस घटना के बाद एक्शन में आए एसपी अतुल कुमार ने तत्काल प्रभाव से उन्हें सस्पेंड भी कर दिया है।

एक घटना ने सभी अच्छाइयों पर फेर दिया पानी

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के घुंघचाई थाना को मॉडल थाना का दर्जा प्राप्त है। इस मॉडल थाने के थानाध्यक्ष रहे राजेंद्र सिंह सिरोही को अच्छी पुलिसिंग और जनता के साथ अच्छे व्यवहार के लिए भी जाना जाता था। तुरंत कार्रवाई और बेहतर तालमेल के साथ वह पिछले कई महीनों से थाना घुंघचाई इंचार्ज की कुर्सी पर काबिज थे। स्टाफ और जनता के अलावा जनप्रतिनिधि भी उनके काम से काफी खुश थे। लोगों से मधुर वाणी में बात कर उन्हें न्याय के संतुष्ट करना उनकी कार्यशैली में शामिल था। लेकिन उनकी शर्मसार करने वाली एक घटना ने सभी अच्छाइयों पर पानी फेर दिया। इतना ही नहीं, इस घटना ने उनके बुरे चरित्र की पोल भी खोल दी है।

जानें क्या है पूरा मामला
दरअसल, बरेली के बारादरी थाने में एक विधवा महिला ने उन पर फोन पर अश्लीलता करने और जान से मारने की धमकी आदि गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि 5 जून को घुंघचाई थाना अध्यक्ष रहे राजेंद्र सिंह सिरोही ने वीडियो कॉल के माध्यम से महिला से अश्लीलता की। महिला ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है और उसके दो छोटे बच्चे हैं। 5 जून को वह बच्चों के साथ घर पर थी। शाम करीब 5:30 बजे उसके नंबर पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम राजेंद्र सिंह बताया और कहा कि वह दारोगा है। फिर अश्लील बातें शुरू कर दीं। इस पर महिला ने फोन काट दिया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद उसी शख्स ने फिर वीडियो कॉल की और दुष्कर्म की धमकी दी। महिला ने फिर फोन काट दिया। आरोपी ने फिर से वीडियो कॉल करते हुए वर्दी उतार दी और अश्लीलता शुरू कर दी। महिला ने एसएसपी को बताया कि आरोपी की हरकत की फोटो व वीडियो उसके पास है।

यह भी पढ़ें-

महिला की ओर से थाना बारादरी में राजेंद्र सिंह सिरोही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पीलीभीत एसपी अतुल शर्मा ने राजेंद्र सिंह सिरोही की इस हरकत के लिए उन्हें मंगलवार को निलंबित भी कर दिया। जब इसकी जानकारी थाना क्षेत्र के लोगों को लगी तो वह कई तरह की चर्चाएं करने लगे। लोगों का कहना है व्यवहार और मिलनसार के अच्छे दरोगा जी चरित्र इतने गिरे निकलेंगे इसका किसी को अंदाजा भी नहीं था।

(पीलीभीत से पंकज देव सिंह की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement