Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्रयागराज: जहां दफन हुआ था असद, उसी कसारी-मसारी में दफनाए जाएंगे माफिया ब्रदर्स अतीक-अशरफ

माफिया अतीक अहमद के साम्राज्य को नेस्तनाबूद कर दिया गया है। शनिवार को जहां उसके बेटे असद को दफनाया गया था वहीं रविवार को माफिया ब्रदर्स अतीक और अशरफ को दफनाया जाएगा।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: April 16, 2023 14:31 IST
atique ahmed ashraf funeral- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दफनाए जाएंगे अतीक अहमद और अशरफ

बेटे का एनकाउंटर, पति-देवर की हत्या, आखिरी बार अतीक का चेहरा देखने आएगी शाइस्ता परवीन?प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद का साम्राज्य तहस-नहस हो गया है। साबरमती जेल से प्रयागराज पहुंचा अतीक अहमद अब खत्म हो चुका है। वो और उसके भाई अशरफ की तीन शूटरों  ने सरेआम हत्या कर दी। माफिया ब्रदर्स के हत्यारों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है, जिसमें उन्होंने ये बताया है कि वो भी गैंगस्टर बनना चाहते हैं इसीलिए उन्होंने् अतीक और अशरफ की हत्या कर दी। अतीक और अशरफ के शव को पोस्टमार्टम के बाद सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी चल रही है। दोनों भाईयों को कसारी-मसारी के उसी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा, जहां कल ही अतीक के बेटे असद को दफनाया गया था। कब्रिस्तान में दोनों माफिया ब्रदर्स की कब्रें खोदी जा रही हैं। कब्रिस्तान के बाहर RAF को तैनात किया गया है। पोस्टमार्टम होने के बाद अतीक और अशरफ को यहीं दफनाया जाएगा।

अतीक-अशरफ की तीन शूटरों ने कर दी हत्या

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस रिमांड पर लिए गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई, जहां दोनों को मेडिकल के लिए लाया गया था। मेडिकल के बाद शूटरों ने सेकेंड भर में 10 फायर किए और दोनों को मौत के घाट उतार दिया। अतीक को ठीक उसकी कनपटी पर सटाकर गोली मारी गई। सबसे बड़ी बात ये है कि बिना नंबर वाली बाइक से आए सवारों ने इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दिया। घटना के बाद तीनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस तीनों को रविवार को ही कोर्ट में पेश कर सकती है। 

सीएम योगी ने दिए हैं खास निर्देेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ हाई लेवल की मीटिंग की और सबको फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। सीएम ने कहा कि आम जनता को किसी प्रकार तरह की परेशानी ना आए इसका ध्यान रखें और साथ ही प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। वहीं मुख्यमंत्री योगी ने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: सपा नेता रामगोपाल यादव का बड़ा बयान-'देखना, अब अतीक के नाबालिग बच्चों की भी हत्या हो जाएगी'

बेटे का एनकाउंटर, पति-देवर की हत्या, आखिरी बार अतीक का चेहरा देखने आएगी शाइस्ता परवीन?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement