Monday, April 29, 2024
Advertisement

अयोध्या पहुंचे रजनीकांत ने हनुमानगढ़ी में की पूजा, सीएम योगी और अखिलेश यादव से कर चुके हैं मुलाकात

सुपरस्टार रजनीकांत ने आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात की। इसके बाद रजनीकांत अयोध्या पहुंचे और हनुमागढ़ी में भगवान हनुमान की पूजा अर्चना की।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai
Published on: August 20, 2023 18:33 IST
Rajinikanth reached Ayodhya after meeting Akhilesh Yadav reached Hanumangarhi- India TV Hindi
Image Source : PTI हनुमानगढ़ी पहुंचे रजनीकांत

नई दिल्ली: जाने-माने अभिनेता रजनीकांत ने रविवार को अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की। हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, " फिल्म अभिनेता ने मंदिर में लगभग 10 मिनट बिताए।" राजू दास ने कहा, ''मैं रजनीकांत जी को धन्यवाद देता हूं कि अब तक लोग अयोध्या आने से घबराते थे लेकिन आज देश के अलग-अलग हिस्सों से, अलग-अलग पेशे से और बॉलीवुड से लोग अयोध्या और उत्तर प्रदेश की ओर आकर्षित हो रहे हैं।" इसके पहले रजनीकांत ने दिन में लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। 

हनुमानगढ़ी पहुंचे रजनीकांत

रजनीकांत ने इससे एक दिन पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी। सपा प्रमुख से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में 72 वर्षीय रजनीकांत ने कहा, "नौ साल पहले मैं मुंबई में एक समारोह में अखिलेश (यादव) से मिला था। तब से हमारी दोस्ती जारी है और हम फोन पर बात करते हैं।'' अभिनेता ने कहा, '' मैं पांच साल पहले यहां एक शूटिंग के लिए आया था। उस समय अखिलेश (यहां) नहीं थे और मैं उनसे नहीं मिल सका था। वह अभी यहां हैं और मैंने उनसे मुलाकात की।'' उन्होंने यह भी कहा कि शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनकी मुलाकात काफी अच्छी रही। वहीं, यादव ने सोशल मीडिया मंच “एक्स” (पूर्व में ट्विटर) पर सिने अभिनेता के साथ मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में वह रजनीकांत के साथ गले मिल रहे हैं। 

अखिलेश यादव से की मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा,“जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी वो आज भी बरकरार है। हम नौ साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है।” सिनेमाघरों में 10 अगस्त को रिलीज़ हुई अपनी फिल्‍म 'जेलर' के प्रचार के सिलसिले में शुक्रवार को रजनीकांत लखनऊ पहुंचे। शनिवार को उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। इसके पहले शनिवार दोपहर में उन्होंने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ यहां शहीद पथ स्थित एक मॉल में अपनी फिल्‍म 'जेलर' देखी।

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement