Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई से प्रभावित था अतीक-अशरफ की हत्या करने वाला शूटर, अपराध की दुनिया में कमाना चाहता है नाम

अतीक और अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या करने वाला मुख्य आरोपी मोहित उर्फ सनी ने पूछताछ में बताया कि वो लॉरेंस बिश्नोई से प्रभावित था। उसने बताया कि वो अतीक-अशरफ को मारकर लॉरेंस बिश्नोई की तरह अपराध की दुनिया में नाम कमाना चाहता था।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Malaika Imam Published on: April 18, 2023 10:31 IST
अतीक-अशरफ की हत्या के आरोपी का खुलासा- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अतीक-अशरफ की हत्या के आरोपी का खुलासा

यूपी का माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस दोनों को जब प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल में मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी, तभी तीन हमलवारों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अतीक-अशरफ की हत्या के तीनों आरोपियों को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया गया। अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है।

अतीक और अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या करने वाला मुख्य आरोपी मोहित उर्फ सनी ने पूछताछ में बताया कि वो लॉरेंस बिश्नोई से प्रभावित था। उसने बताया कि वो अतीक-अशरफ को मारकर लॉरेंस बिश्नोई की तरह अपराध की दुनिया में नाम कमाना चाहता था। पूछताछ में उसने बताया कि वो पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गैंग के साथ भी रहा है। 

17 मुकदमे यूपी के अलग-अलग जिलों में हैं दर्ज

सनी के खिलाफ कुल 17 मुकदमे यूपी के अलग-अलग जिलों में दर्ज हैं। सनी ने बताया कि वह अपना नाम रातोंरात चर्चा में लाना चाहता था, इसलिए उसने हमीरपुर जेल के दौरान लवलेश से दोस्ती को मजबूत बनाया और फिर लवलेश के पुराने साथी अरुण के साथ मिलकर अतीक-अशरफ को मारने की साजिश रची।

इस मर्डर केस में एक और चौंकाने वाला खुलासा

वहीं, अतीक की पत्नी शाइस्ता की एक चिट्ठी वायरल हुई है, जो उसने सीएम योगी को लिखी थी। इस चिट्टी में शाइस्ता ने अपने पति अतीक और देवर अशरफ की हत्या की साज़िश की बात लिखी थी और कहा था कि पुलिस रिमांड में हत्या की साजिश रची गई है। शाइस्ता ने लिखा था कि पुलिस के बड़े-बड़े अफसर इस साजिश में शामिल हैं, वो रिमांड के बहाने जेल से अतीक और असरफ को बहार निकलवाएंगे और फिर उनका मर्डर करा देंगे। उमेश पाल के मर्डर के तीन दिन बाद 27 फरवरी को लिखी इस चिट्ठी में शाइस्ता ने कहा था कि हत्या की साजिश एक मंत्री ने रची है और पुलिस अफसरों ने मर्डर की सुपारी ली है। 

यह भी पढ़ें-

जीप से उतरते वक्त जिसे देखकर अतीक ने किया था इशारा, मर्डर के बारे में बताने आया था शख्स!

महंगी गाड़ियों का शौकीन था माफिया अतीक अहमद, संपत्ति के बारे में जानकर उड़ जाएंगे होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement