Sunday, May 05, 2024
Advertisement

VIDEO: क्रिकेट मैच को लेकर दो गुटों में फायरिंग और पथराव से इटावा में मचा हड़कंप, तनाव जारी

उत्तर प्रदेश के इटावा में क्रिकेट मैच को लेकर दो गुटों के बीच शुरू हुए विवाद में जमकर पत्थरबाजी और फायरिंग हुई। इलाके में तनाव अब भी जारी है। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: April 10, 2023 8:33 IST
violence in etawah- India TV Hindi
इटावा में क्रिकेट मैच को लेकर हिंसक झड़प

इटावा: क्रिकेट मैच को लेकर दो गुटों के बीच झड़प हो गई। झड़प इतनी बढ़ी कि दोनों गुटों के बीच पत्थरबाजी और जमकर मारपीट के बाद फायरिंग भी हुई। इसके बाद पूरे इलाके में अबतक तनाव व्याप्त है। सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ग्रामीण, सत्यपाल सिंह, इटावा ने कहा, रविवार को एक क्रिकेट मैच को लेकर दो समूहों के बीच पथराव की घटना हुई। एएसपी ग्रामीण के मुताबिक शनिवार को हुए क्रिकेट मैच की चर्चा के चलते घटना घटी।

देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक क्रिकेट मैच को लेकर दो गुटों में फायरिंग और पथराव से इटावा में मचा हड़कंप मचा है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर जांच करने के लिए पहुंचे। पथराव और फायरिंग के वीडियो, वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक पक्ष धार्मिक स्थल पथराव करता दिख रहा है तो दूसरा पक्ष सड़क से पथराव और फायरिंग करता दिख रहा है। पथराव और फायरिंग की घटना को लेकर के कई लोगों को लिया गया हिरासत में लिया गया है।

पुलिस नामजद आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जिला बदर की कार्यवाई करने की बात कह रही है। थाना कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती का मामला है।घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए एएसपी सिंह ने कहा, ''दो पक्षों में पथराव हुआ था। दोनों पक्षों में पहले भी क्रिकेट टीम के आधार पर मारपीट हो चुकी थी। रविवार की पथराव की घटना को ट्रिगर किया।"

एएसपी ने कहा, "कार्रवाई हो चुकी है, अब आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। कोई गोली नहीं चलाई गई। एक-दूसरे पर पथराव किया गया, लेकिन किसी को चोट नहीं आई।" आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए एएसपी सिंह ने कहा, 'कुछ को गिरफ्तार कर लिया गया है और जो बचे हैं उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा। मामले की आगे की जांच चल रही है। 

इटावा से मोहम्मद फारिक की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:

UPSC के माध्यम से नियुक्त कई अधिकारी हैं 'डकैत', मंत्री विश्वेश्वर टुडु के बयान पर विवाद

VIDEO: अकोला में बारिश ने बरपाया कहर, मंदिर में टिन शेड पर गिरा पेड़, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement