1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral: IND vs AUS के दौरान ऑस्ट्रेलियाई फैन ने लगाए भारत माता की जय के नारे, वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह

Viral: IND vs AUS के दौरान ऑस्ट्रेलियाई फैन ने लगाए भारत माता की जय के नारे, वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह

टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑस्ट्रेलियाई फैन 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम्' के नारे लगा रहा है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: January 19, 2021 16:54 IST
IND vs AUS - India TV Hindi
Image Source : TWITTER @CRICFANSWORLD IND vs AUS 

IND vs AUS: टीम इंडिया ने आज ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर शानदार जीत दर्ज कर ली है, पूरा देश इसका जश्न मना रहा है और टीम इंडिया को बधाई दे रहा है। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑस्ट्रेलियाई फैन ऑस्ट्रेलिया की जर्सी में भारत माता की जय और वंदे मातरम् के नारे लगा रहा है। वीडियो वर्ल्ड क्रिकेट फैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया। 

विजय देवरकोंडा का 'LIGER' में फर्स्ट लुक देख फैंस हुए दीवाने, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल नोट

वीडियो में आप देख सकते हैं येलो कलर की ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने एक ऑस्ट्रेलिया का फैन स्टेडियम में खड़े होकर भारत माता की जय और वंदे मातरम् के नारे लगवा रहा है, उसके साथ बाकी लोग भी नारे लगा रहे हैं जिनकी आवाज हमें सुनाई पड़ती है। कोई इसे स्पोर्ट्समैन स्पिरिट कह रहा है तो कोई कह रहा है कि ये वीडियो देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए हैं, जो भी है ये वीडियो बहुत प्यारा है तभी तो लोग इसे वायरल कर रहे हैं।

देखिए वीडियो

Breaking: सलमान खान की 'राधे' ईद पर थियेटर्स में होगी रिलीज, थिएटर मालिकों ने की थी रिक्वेस्ट

भारत ने लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में ही टेस्ट सीरीज में पटखनी दी है। टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन से पूरा देश खुश है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी टीम इंडिया जीत के लिए बधाई दी है। वहीं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, महेश बाबू जैसे सितारों ने भी टीम इंडिया को इस शानदार जीत के लिए बधाई दी है। भारत ने सीरीज 2-1 से जीतकर बोर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम बरकरार रखी है। भारत को 328 रनों का लक्ष्य मिला था जो टीम ने सात विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत की तरफ से शुभमन गिल ने 91, ऋषभ पंत ने नाबाद 89 और चेतेश्वर पुजारा ने 56 रन बनाये। 

टीम इंडिया की शानदार जीत से निहाल हुआ बॉलीवुड, सेलेब दे रहे बधाई

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment