1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. क्या रिया चक्रवर्ती चाकू लेकर ईडी के ऑफिस पहुंची थी? सोशल मीडिया पर Viral हुई ये फोटो

क्या रिया चक्रवर्ती चाकू लेकर ईडी के ऑफिस पहुंची थी? सोशल मीडिया पर Viral हुई ये फोटो

सुशांत सिंह राजपूत केस में आी ईडी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। रिया अपने भाई शौविक के साथ ईडी के ऑफिस पहुंची। वहां की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 07, 2020 17:35 IST
rhea chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ईडी मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ कर रही है। पहले तो रिया ने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई का हवाला देकर पेशी टालने की कोशिश की लेकिन जब ईडी ने कड़ा रुख अपनाया तो मजबूरन रिया चक्रवर्ती को ईडी के दफ्तर में पूछताछ के लिए आना ही पड़ा। वो अपने भाई शौविक के साथ ईडी पहुंची लेकिन इसके साथ ही रिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई इस दावे के साथ कि वो अपने साथ चाकू लेकर ईडी के ऑफिस गई थी।

rhea chakraborty viral picture

रिया चक्रवर्ती वायरल फोटो

सोशल मीडिया खासकर फेसबुक पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसके बारे में कहा जा रहा है कि रिया ने सफेद दुपट्टे के साथ हाथ में कुछ पकड़ा हुआ है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानों उसने हाथ में चाकू पकड़ा हुआ है। जैसे ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई,लोग इसे धड़ाधड़ शेयर करने लगे। 

लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। एक फोटोग्राफर के फोटो लेने के एंगल के चलते यह तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में रिया के हाथ में चाकू जैसी दिख रही चीज दरअसल कोई कागज है जिसे रिया ने मोड़ कर इस अंदाज में पकड़ा है जैसे चाकू हो। लेकिन इतना साफ है कि  रिया के पास चाकू जैसा कुछ भी हथियार नहीं था। सिर्फ फोटो में कुछ नुकीली सी चीज दिख रही है जिसे सोशल मीडिया पर चाकू का नाम दे दिया गया है।

rhea chakraborty viral picture

रिया चक्रवर्ती वायरल फोटो

,सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। अब इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment