Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Viral Video: सड़क किनारे डस्टबिन में कूड़ा डालने आया शख्स, तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बड़े आराम से पैदल चलकर सड़क किनारे बने डस्टबिन में कूड़ा डालने आता है। देखिए, इस दौरान उसके साथ क्या होता है?

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 09, 2021 22:01 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ HEPGUL5 सड़क पर गिरा पड़ा शख्स 

सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियो का चलन काफी पहले से है। स्मार्टफोन आने के बाद से ये और भी आम हो गया है। इस तरह के वीडियो का मकसद लोगों को एंटरटेन करना होता है। लेकिन, कई बार ऐसा भी होता है कि अचानक किए गए किसी भी तरह के मजाक को लोग गलत तरह से ले लेते हैं या गुस्सा हो जाते हैं। कुछ लोग डर भी जाते हैं। 

Viral Video: केक काटने के लिए दूल्हा-दुल्हन ने उठाई तलवार, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

हाल ही में इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एस शख्स अपने हाथ में कूड़े का थैला पकड़े झूमते हुए चला आ रहा है। वो सड़क किनारे बने डस्टबिन के पास रुक जाता है और उसमें कूड़ा फेंक कर आगे बढ़ने लगता है।

इसी बीच सड़क किनारे रखा कूड़े वाला काला पैकेट अचानक हिलने लग जाता है। वह पैकेट न सिर्फ हिलता है, बल्कि उसमें से एक शख्स भी बाहर निकल आता है। यह देखकर कूड़ा फेंकने आया आदमी बुरी तरह से डर जाता है और नीचे गिर पड़ता है।

इसके बाद उसे ये बात समझ आ जाती है कि ये मजाक थ। इस बात का एहसास होते ही वह कचरे का पैकेट ओढ़कर बैठे हुए शख्स के पीछे दौड़ पड़ता है। इस वीडियो को  देखने के बाद आपको भी खूब हंसी आएगी। दरअसल, ये वीडियो इसी इरादे से शूट किया गया है ताकि लोग जमकर हंस सकें।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो hepgul5 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। साथ ही इस पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट भी किए है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Viral Video: बच्चे ने क्यूट एक्सप्रेशन के साथ गाया मोहम्मद रफी का ये गाना, लोग हुए कायल

Viral Video: चालाक लकड़बग्घे ने बुजुर्ग पर किया हमला, लाठी लेकर आ पहुंचा फरिश्ता

Viral : अपने ही मालिक के खिलाफ जाकर कुत्ते ने यूं बचाई मछलियों की जान, दिल जीत लेगा ये वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement