1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral : पुलिस ने 'मोनालिसा' को पहना दी Seat Belt, लेकिन ये अहम चीज लगाना भूल गई! यूजर ने पकड़ ली गलती

Viral : पुलिस ने 'मोनालिसा' को पहना दी Seat Belt, लेकिन ये अहम चीज लगाना भूल गई! यूजर ने पकड़ ली गलती

मुंबई पुलिस ने एक नियम का पालन किया, लेकिन इस वक्त के सबसे बड़े नियम का पालन करना शायद भूल गई। तभी यूजर पूछ रहे हैं कि मास्क कहां है?

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 13, 2021 12:57 IST
Monalisa with seat belt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MUMBAIPOLICE Monalisa with seat belt

सड़क हो या आसमान सुरक्षा हर जगह जरूरी है। हालांकि कार में सीट बैल्ट लगाना सुरक्षा के लिहाज से जरूरी है लेकिन फिर भी जनता सीट बेल्ट लगाना नहीं चाहती। ऐसे लोगों को मुंबई पुलिस ने सेफ्टी का विंची कोड समझाया है। मुंबई पुलिस ने एक तस्वीर के जरिए लोगों को सीट बेल्ट लगाने के लिए प्रेरित किया है। मुंबई पुलिस की ये क्रिएटिविटी काफी सराही जा रही है। लेकिन इस फोटो में एक और पेंच है जो यूजर को समझ आ गया है। दरअसल मुंबई पुलिस ने मोनालिसा को एक अहम चीज नहीं पहनाई जिसकी इस समय सबसे ज्यादा जरूरत है। यूजर ने वही ताड़ लिया और पूछ डाला एक अहम सवाल।

Viral: मौत से पंगा लेने चली थी ये एक्ट्रेस, कर डाली ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर लोग बोले: सनकी

मुंबई पुलिस द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में मोनालिसा है और है सेफ्टी बेल्ट। जी हां मशहूर पेंटर लियोनार्दो दि विंची की मशहूर तस्वीर मोनालिसा को इस बार सेफ्टी बेल्ट के साथ दिखाया गया है। आप मोना लिसा की मुस्कान के पीछे का राज भले न जान पाएं लेकिन तस्वीर को देखकर ये जरूर समझ जाएंगे कि सीट बेल्ट जीवन के लिए कितनी जरूरी है।

मुंबई पुलिस ने इस तस्वीर के साथ एक शानदार कैप्शन दिया है - Da Vinci Code of 'Safety' ! यानी सेफ्टी का विंची कोड।

Viral : मां ने गलती से लगा दी ऐसी क्रीम, गुब्बारे की तरह फूला बच्चे का मुंह, फोटो हुई वायरल

मुंबई में सड़क सुरक्षा सप्ताह के मद्देनजर मुंबई पुलिस के इस क्रिएटिव अभियान को हर तरफ सराहा जा रहा है। कुछ यूजर मुंबई पुलिस के सोशल मीडिया एडमिन की तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर ने कहा है कि क्रिएटिविटी वाकई कमाल है। 

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा है कि वाकई कमाल का एडिट किया है। 

Viral Video: सिद्धिविनायक मंदिर की चौखट पर बैठा रहता है ये डॉग, श्रद्धालुओं को इस अंदाज में देता है आशीर्वाद

मामले में नया मोड़ तब आया एक यूजर ने मुंबई पुलिस से पूछ लिया कि सीट बेल्ट तो ठीक है लेकिन मास्क कहां है। ये वही सवाल है जिसे आजकल हर राज्य की पुलिस सड़क पर चलते आदमी से पूछ रही है। ऐसे में मुंबई पुलिस से भी ये सवाल तो बनता ही है। क्या राय है आपकी?

Viral Video: शेरनी ताकती रह गई, शेर ने चुटकियों में कर डाली शॉपिंग, यूजर बोले : मैन विल बी मैन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment