Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिवंगत डॉक्टर केके अग्रवाल का पुराना वीडियो वायरल, जब वेक्सीन लगवाने पर पत्नी ने की थी शिकायत

पद्मश्री से सम्मानित डॉक्टर के. के अग्रवाल का सोमवार रात को निधन हो गया। महामारी के दौरान उन्होंने अपने वीडियोज के जरिए लोगों को जागरूक किया। हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 18, 2021 18:26 IST
Doctor K.K Aggarwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHABANAMALIK9093 डॉक्टर के.के अग्रवाल

पद्मश्री से सम्मानित मशहूर हार्ट स्पेशलिस्ट डॉ. केके अग्रवाल का सोमवार देर रात निधन हो गया। बीते दिनों उनका एक विडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो एक लाइव वर्चुअल मीटिंग कर रहे होते हैं। इसी बीच उनकी पत्नी का फोन आता है। फोन पर बातचीत के दौरान जब वो अपनी पत्नी से उनके वैक्सीन लगवा लेने की बात कहते हैं तो ये सुनकर उनकी पत्नी नाराज हो जाती हैं और उन्हें डांटने लगती हैं।

टाउ-टे तूफान ने गिराया बड़ा पेड़, ऐन वक्त पर खिसक गई महिला, देखकर कहेंगे किस्मत है

खास बात ये कि इस पूरे संवाद के दौरान वह लाइव थे और उनकी बातचीत भी रिकॉर्ड हो गई। इसी कारण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। डॉक्टर केके अग्रवाल फेमस कार्डियोलॉजिस्ट थे। उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। इसके अलावा वो इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष भी थे। नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कोविड के साथ लंबी लड़ाई के बाद उनका निधन हो गया। वह 62 साल के थे। पिछले कई दिनों से एम्स में भर्ती थे। उन्हें एक सप्ताह से वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

शिकारी और शिकार की ऐसी दोस्ती देखी है कहीं? बत्तख फैमिली में यूं हुआ मगरमच्छ का वेलकम

वेंटीलेटर सपोर्ट पर रहते हुए भी वो लोगों की मदद कर रहे थे। 

पिछले एक साल से, वह कोविड महामारी पर वीडियो पोस्ट कर रहे थे और बीमारी के विभिन्न पहलुओं और इसके प्रबंधन के बारे में बात कर रहे थे। एक वीडियो में तो वह ऑक्सीजन सप्लाई पर रहते हुए भी कोरोना महामारी से लड़ने की जानकारी देते हुए दिखाई दे रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement