Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

टाउ-टे तूफान ने गिराया बड़ा पेड़, ऐन वक्त पर खिसक गई महिला, देखकर कहेंगे किस्मत है

किस्मत मेहरबान हो तो सामने से आती मौत भी रास्ता बदल लेती है। तूफान में फंसी इस महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 18, 2021 16:21 IST
cyclone escape- India TV Hindi
Image Source : ANI cyclone escape

देश के कई राज्यों पर ताउते तूफान कहर बरपा रहा है। महाराष्ट्र में इसके चलते जनजीवन काफी अस्त व्यस्त हो गया है। लेकिन फिर भी किस्मत के आगे तूफान क्या चीज है। कुछ ऐसा ही नजारा मुंबई के डोंबिवली इलाके में देखने को मिला जहां तूफान के चलते सड़क पर एक बड़ा सा पेड़ भरभराकर गिर पड़ा और ऐन वक्त पर एक महिला वहां से हट गई।

वीडियो ANI ने पोस्ट किया है। डोंबिवली की सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए नजारे में दिखता है कि बारिश से बचने के लिए एक महिला सड़क पर छाता लिए खड़ी है। वो जैसे ही अपनी जगह से खिसकती है, वहां एक बड़ा पेड़ ऊपर से गिरने लगता है। महिला छाता लेकर तुरंत दूसरी तरफ भागती है और पेड़ भरभरा कर गिर पड़ता है। अगर महिला दो सैकेंड का भी समय और ज्यादा लेती तो वो पेड़ की चपेट में आ सकती थी और एक बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन महिला किस्मत वाली थी कि उसने ऐन हादसे से पहले ही अपनी जगह बदलने का फैसला किया। 

Video: टाउ-टे' चक्रवात के दौरान सीना ताने खड़ा रहा मुंबई का गेटवे ऑफ इंडिया

ऐएआई ने वीडियो के कैप्शन में बताया है कि डोंबिवली में एक महिला पेड़ की चपेट में आने से बाल बाल बच गई। यहां भारी बारिश के दौरान जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। सड़कों पर पेड़ गिर रहे हैं और जगह जगह पानी भर गया है। 

आपको बता दें कि मुंबई में तूफान ने काफी कहर ढाया है। यहां लोकल बंद कर दी गई है और समुद्री तट पर लोगो को जाने से रोक दिया गया है।  तूफान सोमवार की सुबह मुंबई पहुंच था औऱ उसने जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है। यहां दिन भर मूसलाधार बारिश होती रही और कई जगहों पर बड़े पेड़ उखड़ कर गिर गए जिससे जीवन चर्या पर काफी असर पड़ा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement