1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral: चलती कार पर चढ़कर Body बना रहे थे लड्डू खान, वीडियो देखकर कहेंगे : ये पाकिस्तान वाले भी...

Viral: चलती कार पर चढ़कर Body बना रहे थे लड्डू खान, वीडियो देखकर कहेंगे : ये पाकिस्तान वाले भी...

पागलपन के लिए वीजा नहीं लगता। ये किसी भी मुल्क के किसी भी इंसान को चढ़ सकता है। इस बार इस पागलपन की चपेट में आ गए पाकिस्तान के लड्डू खान।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 02, 2021 16:36 IST
pakistan viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SABEEHFASIHI pakistan viral video

फितूरी लोग दुनिया में हर जगह मिलते हैं। अगर आप ये सोचते हैं कि यहां ज्यादा और पड़ोसी मुल्क में कम हैं तो आप गलत सोचते हैं। फितूरी और फसादी जितने अपने देश में हैं उतने ही पाकिस्तान में भी है। पिछले दिनों हमने आपको पाकिस्तानी पुलिस की होशियारी दिखाई थी, इस बार हम आपको दिखा रहे हैं पाकिस्तान में चलती कार पर पुश अप्स कर रहे लड्डू खान को। 

जी हां, पाकिस्तान के सिंध प्रांत के फितूरी लड्डू खान के जलवे सोशल मीडिया पर काफी हो रहे है। इनका एक वीडियो इन दिनों ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेज रफ्तार कार में पार्टी कर रहे कुछ लड़कों औऱ चलती कार के दरवाजे पर पुश अप कर रहे एक युवक को देखा जा सकता है। 

वीडियो सबीह फसीही नामक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार कार में कुछ लोग खिड़कियों से बाहर निकल कर चिल्ला रहे हैं और एक शख्स कार के दरवाजे को खोलकर लेटे लेटे पुश अप्स कर रहा है। कुछ देर में वो उतर कर अंदर चला जाता है। 

Viral: छुट्टी ना मिलने पर बॉस से नाराज शख्स ने किया अपहरण का नाटक, फिर जो हुआ...

इस वीडियो को फसीही ने कैप्शन दिया है - क्रेजीनैस के मामले में पाकिस्तानियों को कोई हरा नहीं सकता। मरदान का डेयरडेविल, अब पुलिस ने इसे अरेस्ट कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार शख्स का नाम लड्डू खान था और वो अपने साथियों के साथ हाइवे पर मौज मस्ती करने निकला था। तेज रफ्तार कार देखकर उसे फितूर जागा और उसने इस तरह की खौफनाक और दूसरों की जान आफत में डालने वाली हरकत कर डाली।  

गलत ओवरटेक करते शख्स को ऊंट ने सिखाया ऐसा सबक, देखकर कहेंगे : इंडिया में ऐसी ट्रैफिक पुलिस चाहिए..

मरदान जिला के पुलिस ऑफिसर डॉक्‍टर जहिदूल्‍लाह के अनुसार लड्डू खान को ट्रेफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और उसकी कार को भी जब्त कर लिया गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X