Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Viral : विमान के पंख में झूला डालकर मस्ती करते नजर आए तालिबानी, देखिए मजेदार वीडियो

तालिबानियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सेना के विमान के पंखों पर झूला बनाकर झूल रहे हैं। इससे पहले भी तालिबानी इस तरह की हरकत करते नजर आ चुके हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: September 10, 2021 18:14 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @JBAGHWAN  तालिबानी लड़ाके विमान के विंग में झूला बनाकर झूले

जब से तालिबानियों ने अफगानिस्तान पर कब्जा किया है तब से सोशल मीडिया पर कई दर्दनाक तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल रहे हैं। यहां तक कि अफगानिस्तान में हालात जरूरत से ज्यादा भयावह हो चुके हैं। इनमें से कुछ ऐसे वीडियोज भी वायरल होते हैं जिन्हें देखकर लोग तालिबानियों की बेवकूफी भरी हरकतों पर खूब हंसते हैं। 

ऐसे में अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो में तालिबानी विमान के पंखों पर झूला बनाकर झूल रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे तालिबानी लड़ाके एक सेना के विमान पर झूला झूल रहे हैं। यहां पर एक पुराना लड़ाकू विमान खड़ा है जिस पर तालिबानी रस्सी का झूला बनाकर झूल रहे हैं। भले ही ये विमान उड़ान न भर रहा हो लेकिन तालिबानी इसका भरपूर मजा ले रहे हैं। दरअसल यह विमान अमेरिकी सेना का है जो वापसी के दौरान अपने कई लड़ाकू विमान अफगानिस्तान में ही छोड़कर चले गए थे। ये विमान उड़ नहीं सकते।

इससे पहले भी तालिबानियों के कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें वो इस तरह की हरकत करते नजर आ रहे हैं। जैसे कि जिम में घुसकर बेढंगे तरीके से एक्सरसाइज करना हो या बच्चों के पार्क में पहुंचकर टॉय कार चलाना हो। इसके अलावा और भी कई ऐसे वीडियो सामने आए है।

Viral:अफगानी लड़की का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल, कहा धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगे हम

इस वीडियो को ट्विटर पर  @JBaghwan ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को 14 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Viral : पानी में डूबते बच्चे को हाथियों ने यूं बचाया, वीडियो देखकर लोग बोले: इसे कहते हैं परिवार

एक यूजर ने लिखा- दूसरों की जिंदगी को नरक बनाकर तालिबानी अपनी जिंदगी का भरपूर आनंद ले रहे हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा- यह नजारा बेहद मजेदार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement