1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral: फ्लाइट में एक्स्ट्रा लगेज चार्ज से बचने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, देख कर लोग रह गए हैरान

Viral: फ्लाइट में एक्स्ट्रा लगेज चार्ज से बचने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, देख कर लोग रह गए हैरान

इन दिनों सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने फ्लाइट में एक्सट्रा लगेज चार्ज से बचने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया है।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: August 22, 2021 13:00 IST
funny viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TUBE.INDIAN  शख्स ने फ्लाइट में एक्स्ट्रा लगेज चार्ज से बचने के लिए लगाया गजब का दिमाग

जुगाड़ का नाम जहां आता है, हम भारतीयों का नाम सबसे पहले आता है। दुनिया भर में भारतीयों को सबसे ज्यादा जुगाड़ू माना जाता है। आए दिन सोशल मीडिया पर जुगाड़ के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं। खासकर जुगाड़ से बनी चीजों को लोग देखना काफी पसंद करते हैं।

आपको ये बात पता होगी की फ्लाइट में सफर करते समय सामान ले जाने के लिए एक वजन निर्धारित होती है, अगर आप उस निर्धारित वजन से ज्यादा सामान ले जाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको एक्स्ट्रा बैगेज के लिए भारी-भरकम चार्ज चुकाना पड़ता है तब ही आप सामान फ्लाइट में ले जा सकते हैं।

ऐसे में लोग इस एक्स्ट्रा चार्ज से बचने के लिए अजीबो गरीब तरीका अपनाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने फ्लाइट में लगेज चार्ज से बचने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया है।

इस मजेदार वीडियो में शख्स ने सामान ले जाने के लिए ऐसा दिमाग लगाया है जिससे देख हर कोई हैरान हो जाएगा। जुगाड़ का यह वीडियो फ्लाइट में शूट किया गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हवाई जहाज में पैसेंजर सीट पर दो लोग बैठे हुए नजर आ रहे हैं और दोनों बैठते ही अपने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। इस दोनों लड़कों ने एक के ऊपर एक कई टी शर्ट पहनी हुई थीं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि शायद इन लड़कों के पास सामान ज्यादा होगा और एक्सट्रा पैसे देने से बचने के लिए उन्होंने यह जुगाड़ लगाया।

यहां देखें वीडियो:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर  tube.indian ने शेयर किया  है। लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। यूजर्स के इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। इस वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में तारीफ की तो वहीं कई यूजर्स ने इस हरकत को गलत बताया। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस वीडियो को डिलीट कर देना चाहिए नहीं तो फिर एयरपोर्ट पर कपड़े उतरवाकर चेकिंग होने लगेगी।

एक यूजर ने लिखा कि इनकी जुगाड़ वाकई काबिले-ए-तारिफ है। 

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि इस तरह की हरकत करने वाले लोग को प्लेन में बैठने की परमिशन ही नहीं देनी चाहिए।

Viral: बंदरों ने जब फहराया तिरंगा, Video देखकर कहेंगे इनकी देशभक्ति भी किसी से कम नहीं

Viral: रेल की पटरी पर बेहोश होकर गिरा शख्स, सामने से आती ट्रेन को देखकर भी मदद करने कूद पड़ा ये हिम्मतवाला

Viral:बाइक पर बैठा था शख्स, ट्रैफिक पुलिस की क्रेन ने कर डाला 'एय़रलिफ्ट'

 

 

bigg boss 15