Saturday, April 27, 2024
Advertisement

19 साल की प्रेमिका और 70 साल का प्रेमी, बड़ी दिलचस्प है ऐजगैप वाली प्यार और शादी की ये कहानी

कई प्रेम कहानियां अनोखी होती हैं। लियाकत और शमाइला की प्रेम कहानी भी कुछ ऐसी ही है। लियाकत अली 70 साल के हैं और उनकी प्रेमिका शमाइला 19 साल की हैं। ऐजगैप के बावजूद ये प्रेम कहानी सफल है और दोनों ने इसी साल की शुरुआत में शादी भी कर ली है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: November 15, 2022 22:03 IST
Love Story - India TV Hindi
Image Source : (SYED BASIT ALI/YOUTUBE ) लियाकत और शमाइला

नई दिल्ली: कहते हैं कि प्यार जब होता है तो वह ना तो उम्र देखता है और ना शरीर, वह तो बस हो जाता है। लियाकत और शमाइला की प्रेम कहानी भी कुछ ऐसी ही है। लियाकत अली की उम्र 70 साल है और उनकी प्रेमिका शमाइला की उम्र 19 साल है। दोनों लाहौर में रहते हैं लेकिन उनका ऐजगैप कभी उनके प्यार के आड़े नहीं आया। इस कपल की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

लियाकत और शमाइला की पहली मुलाकात की कहानी भी दिलचस्प है। लियाकत बताते हैं कि एक बार वह कहीं जा रहे थे। उनके आगे शमाइला चल रही थीं। ऐसे में लियाकत ने पीछे से गाना गुनगुनाना शुरू किया और शमाइला ने उन्हें पीछे मुड़कर देखा। यहीं से दोनों को पहली नजर में प्यार हो गया। 

वहीं शमाइला अपने पति के उम्रदराज होने के मुद्दे पर कहती हैं कि मोहम्मत में कुछ भी नहीं देखा जाता, वह तो बस हो जाती है। लियाकत कहते हैं कि दिल जवां होना चाहिए, उम्र में क्या रखा है। शमाइला के घर वाले उनके इस रिश्ते के लिए सहमत नहीं थे लेकिन बाद में वह भी मान गए। 

इस साल की शुरुआत में कर ली शादी

लियाकत और शमाइला ने इसी साल की शुरुआत में शादी की है। ऐजगैप उनकी शादी में बिल्कुल भी परेशानी नहीं है क्योंकि लियाकत मानते हैं कि शादी कितनी भी ऐजगैप से हो, उसे कर लेना चाहिए, वहीं शमाइला का कहना है कि हर इंसान को अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीने का हक है। 

वहीं रोमांस के मुद्दे पर लियाकत कहते हैं कि हर उम्र में रोमांस किया जाता है, बस तरीके बदल जाते हैं। शमाइला कहती हैं कि वह इस रिश्ते के साथ खुश हैं। इस कपल के वीडियो को यूट्यूब पर Syed Basit Ali नाम के यूट्यूबर ने डाला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement