Friday, May 03, 2024
Advertisement

No Parking बोर्ड का भी लोगों पर नहीं हो रहा था असर, फिर शख्स ने दिया कमाल का सॉल्यूशन, देखें Video

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ने कमाल का आइडिया दिया है। इस आइडिया के कारण लोगों ने 'नो पार्किंग जोन' में अपने वाहन को पार्क करना छोड़ दिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 11, 2024 11:59 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों का अच्छा-खासा मनोरंजन करते हैं। मगर कुछ वीडियो ऐसे भी दिख जाते हैं जो लोगों की समस्या का समाधान कर देते हैं। आपने देखा होगा कि घर के बाहर लगे नो पार्किंग जोन का बोर्ड देखने के बाद भी कुछ लोग वहां अपनी गाड़ी या फिर बाइक को पार्क कर देते हैं। इस वजह से उस घर के लोगों को आने-जाने में दिक्कत होती है। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आपको इसका समाधान मिल जाएगा। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या समाधान बताया है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स ने अपने घर के दरवाजे के बाहर एक बोर्ड लगवाया है। उस बोर्ड पर 'नो पार्किंग जोन' लिखा है। इसके साथ ही 250 रुपये का जुर्माना भी लिखा हुआ है। मगर लोग इस बोर्ड की परवाह किए बिना वहां अपनी बाइक खड़ी करके चले जा रहे हैं। इसके बाद वहां एक शख्स आता है और समस्या पूछता है। उसके सवाल का जवाब देते हुए घर का मालिक सब कुछ बताता है। इसके बाद दूसरा शख्स उस बोर्ड से 'NO और Penalty' शब्द हटा देता है। इस कारण वह पार्किंग जोन बन जाता है जिसके लिए 250 रुपये चार्ज लगेंगे। इसके बाद लोग वहां अपने वाहन को पार्क करने से बचते नजर आते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्वटिर) पर @GabbbarSingh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख 35 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह अच्छा है। दूसरे यूजर ने लिखा- इनोवेटिव आइडिया है। वहीं एक यूजर ने बताया कि यह पुराना वीडियो है जो अब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

'बाबा का ढाबा' एक बार फिर से Viral, बॉलीवुड गाने पर डांस करते दिखे कांता प्रसाद, Video पर लोगों ने किया रिएक्ट

ये कैसी हरकत! खाने को पैर लगाती लड़की का Video हुआ वायरल, लोगों ने कमेंट में दिखाया अपना गुस्सा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement