Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिरा युवक, दर्दनाक हादसे का Video हुआ वायरल

वायरल इस वीडियो में एक व्यक्ति एक ऊंची इमारत से गिरते हुए दिखाई दे रहा है। युवक की गिरने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 08, 2023 19:16 IST
Men fell down from a building- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिरा युवक

हमें कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिसमें गलती से कुछ हादसे हो जाते हैं। हादसों में इंसान घायल हो जाता है मगर कुछ हादसें इतने गंभीर होते हैं कि उसमें लोगों की जान तक चली जाती है। हाल में ही सोशल मीडिया पर इसी तरह का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक एक बिल्डिंग से नीचे गिरता हुआ दिख रहा है। वीडियो देखकर तो यही लगता है कि युवक हादसे का शिकार हुआ होगा मगर किसी ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

इतनी ऊंचाई से गिरा युवक

वायरल वीडियो में हमें एक ऊंची बिल्डिंग दिखाई दे रही है। बिल्डिंग पर कैमरे से जूम करने पर हमें दिखता है कि एक फ्लोर पर अचानक से एक युवक गैलेरी की तरफ भागते हुए आता है। वो गैलेरी पर लटकर नीचे वाले मंजिल की गैलेरी पर कूदने का प्रयास करता है। तभी उसका हाथ बालकनी से छूट जाता है और वो सीधे नीचे जाकर गिरता है। उसके बाद उसका क्या होता है, ये वीडियो में दिखाई नहीं देता है।

वीडियो हुआ खूब वायरल

ट्वीटर पर इस वीडियो को @1000 WAYS TO DIE नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इसे 3.6 मिलियन लोगों ने देखा है और 41 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो का कमेंट सेक्शन लोगों के कमेंट से भर गया। एक यूजर ने पूछा- क्या वो जिंदा है? एक अन्य यूजर ने लिखा- हमें ये मूवी में बहुत आसान लगता है। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए RIP लिखा।

ये भी पढ़े-

टोल बूथ से टकराते ही तेज रफ्तार कार के हुए कई टुकड़े, देखिए ये खौफनाक Video

"औरत का चक्कर बाबू भईया"..., दूसरी महिला को देखते ही शख्स भूल गया अपनी पत्नी, फिर जो हुआ Video में खुद ही देख लें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement