Sunday, May 12, 2024
Advertisement

कर्म का फल जरूर मिलता है; एक शख्स ने गाय से लिया पंगा तो उसने कर दी उसकी कुछ ऐसी हालत, वीडियो वायरल

आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें गाय से पंगा लेना एक शख्स को काफी भारी पड़ गया। गाय को जैसे ही गुस्सा आया उसने उस शख्स की हालत खराब कर दी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 13, 2023 17:16 IST
गाय से पंगा लेना पड़ गया भारी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER गाय से पंगा लेना पड़ गया भारी

इस संसार में लगभग सभी इस बात को मानते हैं कि आपको आपके कर्म का फल जरूर मिलता है। अगर आप अच्छे कर्म करेंगे तो उसका फल अच्छा मिलेगा और यदि आप किसी के साथ बुरा करेंगे तो उसका फल उसी के मुताबिक होगा। इस बात को सच साबित करता हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स की हरकत पर गाय को गुस्सा आ जाता है और उसके बाद गाय उसकी हालत खराब कर देती है।

 

क्या है वायरल वीडियो में?

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आपको दिखेगा कि एक गाय के गले में दो रस्सी बंधी हुई है। एक शख्स गाय को आगे से खींच रहा है मगर वो गाय अपनी जगह से हिल नहीं रही है। इस वजह से दूसरा शख्स जिसने दूसरी रस्सी को पकड़ा हुआ है वो गाय को लात से मारता है। और आगे जाने के लिए उसकी पूंछ को जोर से मोड़ने लगता है। थोड़ी देर तक तो गाय कुछ नहीं करती है मगर जब वो शख्स हद पार कर देता है तब गाय को गुस्सा आ जाता है। इसके बाद गाय उसे अपने सिंह से धकेल देती है जिससे वो शख्स दीवार से टकरा जाता है। इसके बाद गाय उसे नीचे गिरा देती है और उसके ऊपर बैठ जाती है। 

लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @TansuYegen ने शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि, मुझे उस इंसान के लिए बिल्कुल बुरा नहीं लगा। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 64 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। शख्स के ऐसे बर्ताव को देखने के बाद लोगों ने अपनी नाराजगी जताई है। एक बंदे ने लिखा- उसके साथ बिल्कुल सही हुआ है। एक दूसरे इंसान ने लिखा- अब न्याय हुआ है। आपको वीडियो देखकर कैसा लगा, कमेंट में जरूर बताएं।

यहां देखे वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

पानीपुर से क्रिकेट का सीधा प्रसारण; तालाब में बैटिंग करता दिखा युवक, जमकर लगाए चौके-छक्के

जब खेत में ही हुई हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग और थानेदार बन गया एंकर, जमकर वायरल हो रहा ये मजेदार Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement