Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ये सभी 'प्रैंक' का 'बाप' है: एक शख्स घुसा त टॉयलेट में मगर जब बाहर निकला तब हो गया हैरान, वीडियो देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी

एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है। एक इंसान पब्लिक टॉयलेट में जाता है मगर जब वो बाहर निकलता है, उसके होश ही उड़ जाते हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 08, 2023 23:42 IST
ऐसा मजेदार प्रैंक आपने नहीं देखा होगा, वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ऐसा मजेदार प्रैंक आपने नहीं देखा होगा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसा समंदर है जहां आपको हर तरह का कंटेंट देखने को मिल जाएगा। सोशल मीडिया पर हंसी-मजाक से लेकर हैरान करने वाला और आपके अंदर डर भर देने वाला, हर तरह का वीडियो मिल जाएगा। आजकल आपने देखा होगा कि सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियो ज्यादा देखने को मिल रहा है। लोग इस तरह के वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। जिन्हें प्रैंक वीडियो के बारे में नहीं पता, उन्हें हम बता दें कि ये ऐसे वीडियो होते हैं जिसमें कुछ लोग पब्लिक के साथ मजाक करते हैं। मगर इसमें रोचक बात ये है कि पब्लिक को इस बात की जानकारी नहीं होती है। इसी वजह से ये प्रैंक कहलाते हैं। चलिए फिर अब आपको बताते हैं कि इस खबर में हम किस वायरल प्रैंक वीडियो की बात कर रहे हैं।

ऐसा प्रैंक नहीं देखा होगा

प्रैंक का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स पब्लिक टॉयलेट के अंदर जाता है। अब वहां मौजूद कुछ लोग उस शख्स के जाने का इंतजार कर रहे होते हैं। जैसे ही वो शख्स अंदर चला जाता है, बाहर इंतजार कर रहे लोग वहां एक 'सेटअप' लगा देते हैं। ये पूरा सेटअप पहले से ही तैयार था, बस इसे वहां लगाना बाकी था। कुछ देर बाद जब वह शख्स टॉयलेट से बाहर निकलता है, वह हैरान हो जाता है। वह इंसान देखता है कि वो एक कॉन्फ्रेंस रूम में आ गया है, जहां कुछ लोग बैठ कर आपस में बातचीत कर रहे हैं। ये सब देख उस शख्स को कुछ भी समझ में नहीं आता है और वो टॉयलेट में वापस चला जाता है।

इस वीडियो में यह गैंग सिर्फ एक शख्स के साथ प्रैंक नहीं करता है बल्कि वहां आने वाले कई लोग इनके इस प्रैंक का शिकार बनते हैं।

लोगों ने कह दी ये बात

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @idiotsInCamera नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, मैं ऐसे पुराने प्रैंक वीडियो को बहुत याद करता हूं। इनमें लोगों के साथ केवल मजाक किया जाता था, किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया जाता था।

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। लोगों ने इस प्रैंक को देखने के बाद अपनी बात रखते हुए कई कमेंट किए हैं। एक बंदे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ये तो टेलीपोर्टेशन डिवाइस निकला। एक दूसरे बंदे ने लिखा, जापान के प्रैंक बहुत फनी होते हैं। आपको ये प्रैंक कैसा लगा, हमें कमेंट में बताएं।

यहां देखे प्रैंक वीडियो

ये भी पढ़ें-

Video Viral: 'प्राण जाए पर रील्स ना जाए', बाइक पर ले रहे थे मजे, अंत में जो हुआ आप खुद देख लीजिए

विंग कमांडर गजानंद यादव ने खुले आसमान में लहराया G20 का ध्वज, 10 हजार फीट की ऊंचाई पर किया ये कारनामा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement