Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पानीपुर से क्रिकेट का सीधा प्रसारण; तालाब में बैटिंग करता दिखा युवक, जमकर लगाए चौके-छक्के

एक तरफ जहां एशिया कप का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट की ही एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऐसी बैटिंग आपने आज से पहले कभी नहीं देखी होगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 13, 2023 6:23 IST
पानीपुर से क्रिकेट का सीधा प्रसारण- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पानीपुर से क्रिकेट का सीधा प्रसारण

भारत और क्रिकेट ये दोनों एक दूसरे से कुछ इस तरह से जुड़े हुए हैं जैसे कागज के दो पन्ने होते हैं। आप चाह कर भी इसे अलग नहीं कर सकते हैं। आप पूरे देश में कहीं भी चले जाओ,वहां आपको कुछ और देखने को मिले या फिर ना मिले मगर कहीं ना कहीं कुछ लोग क्रिकेट खेलते हुए जरूर नजर आ जाएंगे। क्योंकि लोगों का क्रिकेट के साथ प्यार ही कुछ ऐसा है। मगर आपने क्रिकेट के साथ ऐसा अनोखा प्यार पहले कभी नहीं देखा होगा। पानी से भरे तलाब में एक युवक का बैटिंग करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

तालाब में खेल रहा है क्रिकेट

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देखेंगे कि एक तलाब में विकेट लगा हुआ है। पीछे एक विकेट कीपर और एक फील्डर भी खड़ा है। इसके बाद एक शख्स अपने हाथों में बैट लिए पानी से बाहर निकलता है। इसके बाद बॉलर उसे बॉल फेंकता है जिसपर वो शख्स अलग-अलग इलाकों में जमकर शॉट्स लगाता है। इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

बैटिंग देख लोगों ने क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर IAS अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है- एशिया कप का सीधा प्रसारण। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4.82 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसके साथ ही 8,800 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। क्रिकेट के इस खुमार को देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतीक्रिया शेयर करते हुए मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक बंदे ने लिखा- कीपर मछली भी पकड़ सकता है। एक दूसरे बंदे ने लिखा- अरे वाह! गज़ब, क्या पारी खेली है।

आप भी बैटिंग का लुफ्त उठाइए

ये भी पढ़ें-

जब खेत में ही हुई हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग और थानेदार बन गया एंकर, जमकर वायरल हो रहा ये मजेदार Video

एक पति की है तलाश: लड़की साइन बोर्ड लेकर सड़कों पर हुई खड़ी, लोगों ने पूछा- अब तक कितने मिलें?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement