Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ये आराम का मामला है! मेट्रो के फर्श पर चादर डालकर सो गई महिला, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो नजारा देखने को मिला, वो आपने आजतक कभी नहीं देखा होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 30, 2024 15:39 IST
मेट्रो के फर्श पर सोती हुई महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो के फर्श पर सोती हुई महिला

हर कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। दिल्ली मेट्रो में कभी कोई सीट के लिए लड़ता दिखता है तो कभी कोई अजीब हरकत करते हुए अपने लिए सीट खाली करवाने लगता है। कभी कोई मेट्रो में अश्लील फिल्म देखते हुए नजर आता है तो किसी वीडियो में कपल अश्लील हरकत करते हुए दिख जाते हैं। और ये सभी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। आपने भी सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म ऐसे कई वीडियो देखे ही होंगे। अब सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको नए तरीके से हैरान करेगा। आइए फिर इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

दिल्ली मेट्रो का नया वीडियो हुआ वायरल

आप जब भी मेट्रो में सफर करते होंगे तो आपने ध्यान दिया होगा कि मेट्रो में फर्श पर बैठने की अनुमति नहीं होती है। मेट्रो कोच में स्टीकर लगाकर लोगों को इस नियम के बारे में बताया भी जाता है। कई लोग इसी कारण फर्श पर नहीं बैठते हैं और खड़े होकर ही अपना सफर पूरा करते हैं। मगर सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है एक महिला ने मेट्रो के फर्श पर एक चादर बिछा रखा है और वह उसी चादर पर लेटकर सो रही है। इसी कारण वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर masala_sodda नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मेरे सामने क्यों नहीं होता है ऐस कुछ? दूसरे यूजर ने लिखा- ये मेट्रो नहीं स्लीपर कोच है। तीसरे यूजर ने लिखा- आंटी सोच रही होंगी कि बैठ नहीं सकते लेकिन लेट सकते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- आंटी काफी डाउन टू अर्थ हैं।

ये भी पढ़ें-

Bed Tea पीने का ऐसा तरीका कभी देखा है? Video देखने के बाद उड़ जाएंगे आपके होश

हेलमेट के बिना स्कूटी चला रहा था शख्स, ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए अपनाई गजब की तरकीब, Video उड़ा देगा होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement