Friday, April 26, 2024
Advertisement

हेलमेट को लेकर ट्रैफिक पुलिस और युवक में छिड़ी बहस, चाबी छुड़ाने के लिए शख्स ने ऑफिसर को दांत से काटा

बेंगलुरु में ट्रैफिक पुलिस और एक शख्स के बीच हेलमेट को लेकर बहस छिड़ गई। इसके बाद शख्स ने जो किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 13, 2024 17:17 IST
हेलमेट के लिए ट्रैफिक पुलिस और शख्स के बीच हुई बहस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हेलमेट के लिए ट्रैफिक पुलिस और शख्स के बीच हुई बहस

आपके पास कोई चार पहिया वाहन हो या फिर कोई दो पहिया वाहन हो, उनको चलाते समय बनाए गए नियमों का पालन करना आवश्यक है। मगर कई लोग ऐसे होते हैं जो इन नियमों को गंभीरता से नहीं लेते हैं और इनका पालन किए बिना सड़क पर अपनी वाहन को लेकर निकल जाते हैं। इसके बाद पुलिस या ट्रैफिक पुलिस उन्हें रोकता है, तो उनसे बहस करने लगते हैं। ऐसी ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो काफी वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी स्कूटी से कहीं जा रहा होता है मगर उसने हेलमेट नहीं पहना होता है जिस कारण ट्रैफिक पुलिस वालों ने उसे रोक लिया। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस वाले उसकी स्कूटी से चाभी निकालने लगते हैं जिसका शख्स विरोध करने लगता है। ट्रैफिक पुलिस वाला उसकी चाबी निकाल लेते हैं जिसे वापस लेने के लिए शख्स उसके हाथ को दांत काटने लगता है। पूरे वीडियो में दोनों के बीच बातचीत स्थानीय भाषा में हो रही है। वीडियो को देखने के बाद केवल इतना समझ में आता है कि शख्स कहता है, उसे अर्जेंट अस्पताल जाना है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने वीडियो देखकर क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। यूजर ने वीडियो शेयर करके बताया कि हेलमेट को लेकर ट्रैफिक पुलिस और शख्स के बीच बहस हुई। यह वीडियो बेंगलुरु का है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 86 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एख यूजर ने लिखा- ये तो बच्चो की तरह काट रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- अर्जेंट हॉस्पिटल जाना है इसको, दर्द की अपनी भाषा होती है। वहीं एक यूजर ने लिखा- काट रहा है ये तो।

ये भी पढ़ें-

कमाल है! तीसरी महिला के लिए बाइक पर नहीं बची जगह, तो शख्स ने टंकी पर बैठाया, Video ने लोगों को किया हैरान

अरे ये क्या दिख गया! पुल पर फंसा हुआ दिखा प्लेन, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement