Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अरे ये क्या दिख गया! पुल पर फंसा हुआ दिखा प्लेन, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो में एक प्लेन किसी पुल पर फंसा हुआ नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 13, 2024 15:48 IST
पुल पर फंसा हुआ प्लेन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुल पर फंसा हुआ प्लेन

बिहार से हर कुछ दिनों में ऐसी खबरें सामने आ ही जाती हैं जो लोगों को हैरान कर देती हैं। कभी खबर आती है कि रातों-रात किसी तालाब को चोरी कर लिया गया। तो कभी खबर आती है कि कुछ चोरों ने ट्रेन की पटरी को ही चुरा लिया है। ऐसी खबरें सुनकर लोगों का हैरान होना जाहिर सी बात है। अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह बिहार के औरंगाबाद का है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

पुल पर फंस गया प्लेन

सोशल मीडिया पर हर दिन देशभर के अलग-अलग इलाकों से कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर जैसे ही कोई वीडियो बिहार का वायरल होता हो, वो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेता है। यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्लेन किसी पुल पर फंसा हुआ है। जब आप ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि यह एक खटारा प्लेन है जिसे किसी ट्रक पर लादकर कहीं ले जाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस प्लेन को दिल्ली से पटना ले जाया जा रहा है। वीडियो में दावा किया गया है कि यह प्लेन औरंगाबाद के बारूण में पुल पर फंस गया। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज पर शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

बता दें कि यह कोई पहला वीडियो नहीं जिसमें कोई प्लेन कहीं फंसा हुआ नजर आ रहा है। कुछ समय पहले बिहार का ही एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उसमें भी एक प्लेन ओवर ब्रिज के नीचे फंसा हुआ नजर आ रहा था।

ये भी पढ़ें-

मजे में नहा रहे थे शावक, बच्चों की रक्षा के लिए बाघिन दे रही थी पहरा, IFS अफसर ने शेयर की यह तस्वीर

महिला ने विशालकाय अजगर को हाथों से पकड़ लिया, फिर जो हुआ...रोंगटे खड़े कर देगा ये Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement