Thursday, May 09, 2024
Advertisement

लड़की ने पुलिस की गाड़ी की बोनट पर बैठकर बनाई रील, लाइन हाजिर किया गया पुलिसकर्मी

औरैया से अजीब कारनामा सामने आया जहां एक युवती ने पुलिस की गाड़ी पर बैठ कर रील बनाई और उसे शोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद आरक्षी को लाइन हाजिर किया गया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: March 09, 2024 20:31 IST
Auraiya Girl- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB पुलिस की गाड़ी पर लड़की का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर में लोग अजीब तरह के पैंतरें आजमाते हैं। इसी तरह एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से सामने आया है जहां एक युवती ने पुलिस की गाड़ी की बोनट पर बैठकर रील बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। ये रील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो 8 मार्च का देवकली मंदिर का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवती ने वीडियो तब शूट किया जब पुलिसकर्मी मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ अधिक होने के कारण लाइन लगवाने में जुटे हुए थे, तभी मौका देखकर खाली खड़ी पुलिस की गाड़ी पर युवती ने रील बना ली। 

मंदिर पर भीड़ संभालने गया था पुलिसकर्मी

पुलिस की सेकंड मोबाइल पर बैठकर युवती ने वीडियो बनाया तो ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद आरक्षी को लाइन हाजिर किया गया है। सोशल मीडिया पर युवती का ये वीडियो वायरल होते ही औरैया पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस प्रशासन ने इसकी तत्काल जानकारी एकत्र की कि कब पुलिस की गाड़ी के आगे बोनट पर बैठकर लड़की ने ये रील बनाई। पुलिस ने इस मामले में जब जांच की तो पता चला कि 08-03-2024 को शिव रात्रि के पर्व पर देवकली मंदिर पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ थी। इसके बाद सदर कोतवाली पुलिस की सेकेंड मोबाइल पर ड्राइवर नही था तो लाइसेंस वाले एक आरक्षी द्वारा गाड़ी मंदिर पर भेजी गई।

युवती के परिवार को दी गई हिदायत

मंदिर पहुंचकर पुलिसकर्मी श्रद्धालुओं की लाइन लगवाने चले गए। तभी एक युवती ने पुलिस की गाड़ी की बोनट पर बैठकर एक रील बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और वीडियो बनाने बाली युवती की पहचान कराई गई। इसके बाद युवती के परिवार को सख्त हिदायत दी गई।

मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

वहीं इस पूरे प्रकरण पर क्षेत्राधिकारी औरैया सदर महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि औरैया कोतवाली थाना अंतर्गत सरकारी वाहन पर एक युवती का सोशल मीडिया पर रील बनाने का वीडियो वायरल हुआ है। उन्होंने बताया कि कल महाशिवरात्रि का पर्व था, जिसमें थाना कोतवाली अंतर्गत देवकली मंदिर पर श्रद्धालुओं का दर्शन पूजा करने के लिए भीड़ लगी थी। इस दौरान थाना कोतवाली के सेकंड मोबाइल की गाड़ी पर ड्राइवर न उपलब्ध होने के कारण आरक्षी जो लाइसेंस धारी था, चलाकर ले गया था। 

पुलिसकर्मी किया गया लाइन हाजिर 

फिर मंदिर पहुंचकर उसने गाड़ी को पार्किंग में खड़ा कर दिया और श्रद्धालुओं की लाइन लगवाने के लिए चला गया था। इसी दौरान खड़ी गाड़ी को देखकर युवती ने वाहन पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस संबंध में युवती के परिजनों को बुलाकर के सख्त हिदायत दे दी गई है। आरक्षी वाहन को छोड़कर दूसरी जगह ड्यूटी संपादन के संदर्भ में लाइन हाजिर कर दिया गया है। सभी तथ्यों की गहनता से छानबीन की जा रही है।

(रिपोर्ट- दीपेंद्र सिंह)

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement