Thursday, May 16, 2024
Advertisement

चप्पल में ही बना ली सिगरेट और माचिस छुपाने की जगह, घरवालों से छुपकर सुट्टा पीने वाले जरूर देखें ये Video

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स चप्पल पहने हुए है और उस चप्पल में कई तरह के पॉकेट बने हुए हैं। जिसमें सिगरेट और माचिस बहुत ही आसानी से छिपाया जा सकता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 07, 2024 19:13 IST
लड़के ने चप्पल में बना रखा था सिगरेट छुपाने का जुगाड़- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के ने चप्पल में बना रखा था सिगरेट छुपाने का जुगाड़

सोशल मीडिया पर आपको ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जिससे आप बहुत कुछ सीख सकते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद घरवालों से छुपकर सिगरेट पीने वाले सिगरेट को कैसे छुपाना है ये जरूर सीख जाएंगे। जी हां, इस वीडियो में इसी चीज का जुगाड़ बताया गया है कि ऐसी स्थिति में आपको सिगरेट कैसे और कहां छुपानी है। वैसे ये जुगाड़ु वीडियो देख आपको हैरानी जरूर होगी और आप इस सोच में पड़ जाएंगे कि अपने देश में रहने वाले लोग कितने तेजस्वी हैं। 

बंदे ने सुट्टा पीने के लिए लगाया गजब का जुगाड़

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने ऐसी चप्पल पहनी हुई है, जिसमें कई तरह के पॉकेट लगे हुए हैं। आप देख सकते हैं कि इस चप्पल में लगे एक पॉकेट में सिगरेट रखने की जगह है तो दूसरे में माचिस की तिली रखने के लिए जगह बनाई गई है। वहीं चप्पल के साइड पर माचिस जलाने के लिए जगह दी गई है। जहां तीली रगड़ कर माचिस जलाई जा सकती है। वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स पहले पॉकेट से सिगरेट निकालता है फिर दूसरी पॉकेट से माचिस की तिली निकालता है। इसके बाद वह चप्पल पर लगी हुई बारूद की पट्टी से माचिस की तिली को जलाता है और फिर सिगरेट पीने लगता है।

लोग कमेंट कर पूछ रहे- ऐसी चप्पल कहां मिलेगी

अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग सिर्फ एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि ऐसी चप्पल कहां मिलेगी और कैसे बनेगी। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर HasnaZarooriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 9 लाख 45 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और 13 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम यूजर्स इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसी चप्पल मुझे भी चाहिए। इसकी सबसे ज्यादा मुझे जरूरत है। दूसरे ने लिखा- भाई ये तो बहुत सही चप्पल है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- ये चप्पल लोगों को अलग तरीके से कैंसर दे रही है।

ये भी पढ़ें:

"होने वाली पत्नी ने 11 साल के लड़के के साथ...", सच पता चलते ही शख्स ने मंगेतर संग तोड़ा रिश्ता

शव के बाद मृतक की आत्मा लेने भी अस्पताल पहुंच गए परिजन, हॉस्पिटल में तांत्रिक क्रिया करते दिखे लोग, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement