Saturday, May 11, 2024
Advertisement

"होने वाली पत्नी ने 11 साल के लड़के के साथ...", सच पता चलते ही शख्स ने मंगेतर संग तोड़ा रिश्ता

एक महिला टीचर को अपने छात्र के साथ संबंद बनाने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। महिला पर एलीमेंट्री स्कूल के 5वीं कक्षा के छात्र के साथ संबंध बनाने का आरोप है। मामले के सामने आने के बाद महिला टीचर के मंगेतर ने अपनी शादी तोड़ दी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 07, 2024 17:25 IST
मेडिसन बर्गमन- India TV Hindi
Image Source : MADISON BERGMANN FACEBOOK PROFILE महिला टीचर मेडिसन बर्गमन

शिक्षक और छात्र का रिश्ता एक पवित्र रिश्ता माना गया है। लेकिन आज कल लोगों के दिमाग में ऐसी मानसिकता बन गई है जो समाज के लिए बहुत बुरी है। ताजा मामला अमेरिका का है जहां एक महिला टीचर को अपने 11 साल के स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने पर गिरफ्तार कर लिया गया है। सबसे बड़ी बात तो ये है कि उस महिला टीचर की कुछ ही महीनों में शादी होने वाली थी। लेकिन जैसे ही उस महिला टीचर का सच सामने आया वैसे ही उसके मंगेतर ने शादी तोड़ दी।

Related Stories

टीचर के मंगेतर ने तोड़ दी शादी

शख्स के दोस्त ने सोशल मीडिया पर इस बात को शेयर किया और कहा कि उसके दोस्त की होने वाली बीवी का एक 11 साल के लड़के के साथ अफेयर है। आरोपी महिला टीचर एक एलिमेंट्री स्कूल में पढ़ाती है। महिला टीचर का नाम मेडिसन बर्गमन है जिसकी शादी सैम हिकमैन के साथ जुलाई में होने वाली थी। सैम के दोस्त ने सोशल मीडिया पर बताया कि जैसे ही उसके दोस्त को उसकी मंगेतर के अफेयर के बारे में पता चला, उसने तुरत ही शादी तोड़ दी। उसके दोस्त का दिल बहुत ही बुरी तरह टूट चुका है। जिससे वह काफी परेशान है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, सैम और मेडिसन की शादी इसी साल 27 जुलाई को होने वाली थी। ऐसे में सैम का कहना है कि उसकी मंगेतर ने 11 साल के लड़के के साथ अफेयर रखकर उसे धोखा दिया है और वह उसके साथ बिल्कुल नहीं रहना चाहता। सैम ने कहा कि उसकी मंगेतर ने न सिर्फ उसे धोखा दिया है बल्कि उस लड़के के साथ भी बहुत गलत किया है। 

ऐसे सामने आया अफेयर का यह राज

24 साल की महिला टीचर मेडिसन का राज उस वक्त सबके सामने आया जब उस 11 साल के लड़के के माता-पिता ने लड़के के फोन में टीचर के अश्लील मैसेज देखें। फिर लड़के के पिता ने स्कूल में जाकर उस महिला टीचर की शिकायत की। जिसके बाद इस मामले पर स्कूल ने जांच बैठाई। लड़के के साथ हुए चैट में पता चला कि वह महिला टीचर उस 11 साल के बच्चे से लंच के दौरान और छुट्टी होने के बाद उससे मिला करती थी। इन मैसेज में महिला टीचर उस लड़के को बताती थी कि जब वह उसे टच करता है तब वह चीज उसे कितना अच्छा लगता है। इसके साथ ही पुलिस को मैडिसन के बैग से बच्चे के नाम से एक फोल्डर भी मिला। जिसमें टीचर ने यह लिखा था कि उन दोनों के बीच कितनी किस होती है। 

बच्चे का यौन शोषण करने का लगा आरोप

हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि मैडिसन अपने छात्र के साथ कितने दिनों से ऐसा कर रही थी। उस पर बच्चे का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। जिसे बाद में 25000 के साइन बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

शव के बाद मृतक की आत्मा लेने भी अस्पताल पहुंच गए परिजन, हॉस्पिटल में तांत्रिक क्रिया करते दिखे लोग, Video हुआ वायरल

"पापा नहीं हैं...", अकेले घर संभाल रहे 10 साल के बच्चे का Video वायरल, पढ़ाई का जिम्मा उठाने को तैयार हुए महिंद्रा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement