Sunday, May 05, 2024
Advertisement

चलती स्कूटी पर ही नहाने लगा कपल, बाल्टी भर कर निकले थे घर से, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल सड़क पर ही चलती स्कूटी पर नहाने लगता है। सड़क पर मौजूद लोग इस कपल की हरकत को देख हैरान रह जाते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 18, 2023 19:15 IST
चलती स्कूटी पर नहाते हुए कपल।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER चलती स्कूटी पर नहाते हुए कपल।

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब पोस्ट देखने को मिलते हैं। इन्हें देखने के बाद तो हर कोई हैरान रह जाता है। अपनी अलग हरकतों की वजह से ऐसे लोग बहुत जल्दी ही वायरल होते हैं। कुछ ऐसा ही अजीब कारनामा करते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे। इस वीडियो को देखने के बाद आप सोचेंगे कि लोग आखिर ऐसा क्यों करते हैं। 

चलती स्कूटी पर ही नहाने लगा कपल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गर्मी से परेशान एक लड़का-लड़की चलती स्कूटी पर ही पानी भरे बाल्टी से नहाने लगते हैं। लड़का स्कूटी ड्राइव कर रहा है तो वहीं, लड़की स्कूटी पर बाल्टी में पानी भरकर बैठी हुई है। वह थोड़ी-थोड़ी देर पर बाल्टी से पानी निकाल कर खुद के ऊपर और फिर लड़के के ऊपर डालते रहती है। सड़क पर नहाते हुए इस कपल को देखकर हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देख यह कहा जा सकता है कि कपल गर्मी से बचने के लिए ऐसी हरकत कर रहे हैं। 

वीडियो पर पुलिस ने कार्रवाई की

चालान की कॉपी।

Image Source : INDIATV
चालान की कॉपी।

वीडियो में दिख रहे इस युवक का नाम आदर्श शुक्ला ( 32 ) है और वह चुभती-जलती गर्मी का मौसम आया के विज्ञापन पर रील बनाते हुए दिखाई दिया। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस ने इस पर संज्ञान लेत हुए युवक का चलान काट दिया। ठाणे जिले की मध्यवर्ती पुलिस ने आदर्श शुक्ला के उपर  327, मोटर व्हीकल एक्ट के हेलमेट न पहनने और जान जोखिम डालने के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

वीडियो देख कपल पर भड़के लोग

इस वीडियो को ट्विटर पर  @ItsAamAadmi नाम के यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में मुंबई की ठाणे पुलिस और डीजीपी महाराष्ट्र को टैग करते हुए लिखा-  @DGPMaharashtra, @ThaneCityPolice, यह उल्हासनगर है, क्या मनोरंजन के नाम पर इस तरह की बकवास की अनुमति है? यह व्यस्त उल्हासनगर सेक्टर-17 मुख्य सिग्नल पर हुआ। यूजर ने आला अधिकारियों से सार्वजनिक जगह पर ऐसी हरकत करने वाले कपल पर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, वीडियो को देख कपल की हरकत से यूजर्स बहुत ही नाराज नजर आए। 

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत वेडिंग ड्रेस, 50 हजार से ज्यादा जड़े हैं क्रिस्टल

योगी आदित्यनाथ का ये लुक आपने कभी नहीं देखा होगा, वायरल हो रहा संसद में पहली स्पीच का यह Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement