Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

रोड पार कर रहे कुत्ते के लिए रूकी कार, पीछे से स्पीड में चले आ रहे चचा सीधे उड़कर सामने के शीशे पर आ गिरे

सड़क पार कर रहे कुत्ते को बचाने के लिए कार रूकी। तभी पीछे से एक बाइक सवार शख्स ने कार में अपनी बाइक भीड़ा दी। कार से टक्कर होने के बाद बाइक सवार सीधे कार के सामने वाले शीशे पर आकर गिरता है। जिससे कार की शीशा चकनाचूर हो जाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 07, 2023 20:15 IST
सड़क पर कार रूकी, पीछे बाइक से आ रहा शख्स जा भीड़ा।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सड़क पर कार रूकी, पीछे बाइक से आ रहा शख्स जा भीड़ा।

सावधानी हटी दुर्घटना घटी! सड़क पर चलते वक्त अगर ध्यान से वाहन नहीं चलाए तो हादसे कभी भी हो सकते हैं। आए दिन हम सोशल मीडिया पर सड़क हादसों के वीडियो देखते रहते हैं। जिन्हें देखकर लोगों की रूह कांप जाती है। कई हादसे तो बहुत ही दर्दनाक होते हैं तो कभी छोटी-छोटी घटनाओं की वजह से भी बड़े हादसे हो जाते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है जिसमें सड़क पार कर रहे कुत्ते को देखकर एक कार रूक जाती है तभी अचानक पीछे से स्पीड में चले आ रहे एक चचा रूके हुए कार से टकरा जाते हैं। टक्कर इतनी जोरदार होती है कि चचा बाइक से उछलकर सीधे कार के सामने वाले शीशे पर आकर गिरते हैं।

कार से भीड़ गए बाइक वाले चचा

 वायरल हो रहे इस वीडियो को @uncensoredpromo नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। यह वीडियो एक CCTV कैमरे का है। जिसमें भीड़भाड़ वाली एक सड़क पर लाल रंग की कार चलते हुए नजर आ रही है। तभी एक कुत्ता रोड क्रॉस करने लगता है। कुत्ते को देखकर लाल कार की ड्राइवर ने एकदम से कार रोक दी। कुत्ता सड़क पार करने लगता है तभी पीछे से एक बाइक सवार तेजी से आता है और वह कार को देख ब्रेक भी नहीं लगा पाता। इसके बाद बाइक वाला सीधे कार में आकर भीड़ जाता है। बाइक वाला लड़ते ही कार के सामने वाले शीशे पर आकर गिरता है और वहीं धम से बैठ जाता है। कार का सामने वाला शिशा चकनाचूर हो जाता है। हादसे को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि बाइक वाले को बहुत तेज चोट लगी होगी।

हादसे का जिम्मेदार कौन

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच रहे होंगे कि इस हादसे का जिम्मेदार कौन है? हम और आप कुत्ते को तो दोष नहीं दे सकते क्योंकि कुत्ता अंजान है और वह तो सड़क पार कर रहा है। वहीं सड़क पर सामने से आ रही लाल कार भी सही समय और सही जगह यानी जेब्रा कॉसिंग पर आकर रूक जाती है। अब बात करें बाइक वाले चचा की तो उनके पास काफी टाइम था जिसमें वह अपनी बाइक की स्पीड कम कर लेते लेकिन वीडियो में आप देख रहे होंगे कि चचा का ध्यान कहीं और था। बाइक की स्पीड भी इतनी नहीं थी जिससे यह कहा जाए कि बाइक तेज गति में थी इसलिए ब्रेक लगाना मुमकिन नहीं था। तो हमारे हिसाब से तो गलती चचा की ही नजर आ रही है। आपको क्या लगता है?

ये भी पढ़ें:

इस P की भीड़ में F को खोजिए, 5 सेकेंड में खोज दिए तो मान जाएंगे गुरु

Lion Vs Tiger: शेर की एक गलती पड़ गई भारी, बाघ ने सुला दिया मौत की नींद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement