Monday, May 13, 2024
Advertisement

अंकल जी की रफ्तार के आगे तो मशीन भी धीमी पड़ जाएगी, Video देखकर आप भी कहेंगे- 'सही बात है'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अंकल जी बड़े रफ्तार के साथ अपना काम कर रहे हैं। इनकी रफ्तार देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 13, 2024 21:24 IST
मशीन से टिकट निकालते हुए अंकल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मशीन से टिकट निकालते हुए अंकल

सोशल मीडिया बड़ी अनोखी दुनिया है। इस दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए, कहा नहीं जा सकता है। डांस, लड़ाई और खतरनाक स्टंट के अलावा कभी-कभी ऐसे वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जो देखने वाले को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक अंकल अपना काम इतनी रफ्तार से कर रहे हैं, जिसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। वीडियो देखने के बाद लोग अपने-अपने अंदाज में अंकल की स्पीड की तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि अंकल क्या कर रहे हैं?

अंकल की रफ्तार तो देखो!

आप जब भी मेट्रो स्टेशन पर जाते होंगे तो देखते होंगे कि वहां पर टिकट बुक करने के लिए एक मशीन लगाई गई है। जिन लोगों के पास मेट्रो कार्ड नहीं होता है वे इस मशीन की मदद से अपना टिकट लेते हैं। मगर हर किसी को इस मशीन का इस्तेमाल करना नहीं आता है इसलिए यहां एक शख्स को बैठाया जाता है। ठीक इसी तरह के एक मशीन पर लोगों के टिकट निकालते हुए एक अंकल का वीडियो वायरल हो रहा है। वैसे यह वीडियो कहां का है और अंकल मेट्रो का टिकट निकाल रहे हैं या फिर किसी और चीज की, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। मगर वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकल इतनी तेजी से टिकट निकाल रहे हैं जैसे अखबार का पन्ना पलट रहे हो। वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट में कही अपनी बात

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर totalshudhvaani नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 96 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- चाचा तो अक्कड़ बक्कड़ बॉम्बे बो खेल रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- इनका रिफ्रेश रेट 240hz है। तीसरे यूजर ने लिखा- मुबारक हो आपने AI को रिप्लेस कर दिया है। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे यकीन है कि यह आदमी मेरे कंप्यूटर में है।

ये भी पढ़ें-

डिब्बे में नहीं मिलता पेट्रोल तो बंदे ने लगाया तगड़ा दिमाग, लोग बोले- 'ये पक्का वकील बनेगा'

खतरों के खिलाड़ी! आपने अपनी जिंदगी में कई खतरनाक स्टंट देखे होंगे मगर ऐसा नहीं देखा होगा, Video Viral

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement