Thursday, May 09, 2024
Advertisement

समय के साथ लगता है कौआ भी Update हो गया, सिगरेट पीते कौवे का मजेदार Video हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में कौआ सिगरेट पीते हुए नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: February 13, 2024 18:54 IST
कौआ- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कौआ

अपने बचपन में सभी ने प्यासे कौवे की कहानी जरूर सुनी होगी। जी हां वही कहानी जिसमें एक कौवे को काफी प्यास लगी होती है। वह हर तरफ अपने लिए पानी की तलाश करता है मगर कहीं उसे कुछ दिखाई नहीं देता है। फिर अचानक उसकी नजर एक मटके पर पड़ती है जिसमें थोड़ा पानी होता है। मगर पानी तक कौवे की चोच नहीं पहुंचती है। और फिर वह पानी पीने के लिए अपना दिमाग दौड़ाता है। कौवा फिर उसमें कंकड़ डालने लगता है, थोड़ी देर बाद पानी ऊपर आ जाता है और वह उसे पी लेता है। अब सोशल मीडिया पर कौवे का एक नया वर्जन देखने को मिला है जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सिगरेट पीते हुए दिखा कौवा

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है। हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच अब एक कौवे का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक कौवा आपको किसी साइकिल की सीट पर बैठा हुआ नजर आएगा। उसकी चोच पर ध्यान देंगे तो उसमें एक जलता हुआ सिगरेट नजर आएगा। यह तो स्पष्ट है कि किसी शख्स ने उसके चोच में यह सिगरेट फंसाई है। मगर हैरान करने वाली बात यह है कि कौवा भी उस सिगरेट को अपनी चोच में लिए मस्ती से सीट पर बैठा हुआ है। वीडियो इसी कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @vivek_1052 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 54 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये मॉर्डन कौवा है। दूसरे यूजर ने लिखा- मॉर्डन जमाने का मॉर्डन कौवा। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई इस युग में कुछ भी असंभव नहीं है।

ये भी पढ़ें-

कमाल है! तीसरी महिला के लिए बाइक पर नहीं बची जगह, तो शख्स ने टंकी पर बैठाया, Video ने लोगों को किया हैरान

हेलमेट को लेकर ट्रैफिक पुलिस और युवक में छिड़ी बहस, चाबी छुड़ाने के लिए शख्स ने ऑफिसर को दांत से काटा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement