Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नंगे बदन बुंदेली लोकगीत पर झूमता हुआ नजर आया विदेशी पर्यटक, Video हुआ वायरल

खजुराहो में एक विदेशी युवक बुंदेली लोकगीत पर डांस करते हुए नजर आया। विदेशी युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 24, 2023 18:02 IST
बुंदेली लोकगीत पर डांस करता हुआ दिखा युवक।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बुंदेली लोकगीत पर डांस करता हुआ दिखा युवक।

सोशल मीडिया पर आप विदेशी लोगों को देसी रंग में रंगे हुए जरूर देखते होंगे। ऐसे हजारों रील्स रोज वायरल होते रहते हैं जिसमें विदेशी भारत की संस्कृति को अपनाते हुए दिखते हैं। ऐसे वीडियो खूब शेयर की जाती हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक विदेशी युवक बुंदेली लोकगीत पर मस्ती में झूमते हुए नजर आ रहा है। विदेशी का यह देसी अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। 

खजुराहो में बुंदेली लोकगीत पर डांस कर रहा था युवक

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विदेशी पर्यटक हाथ में झोला लिए नंगे बदन बुंदेली लोकगीत पर डांस कर रहा है। विदेशी युवक ने सिर पर साफा और कमर में एक काले रंग का गमछा लपेटा हुआ है। युवक अपनी धुन में नाचते हुए कहीं जा रहा है। वहां पर मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जानकारी के मुताबिक, वीडियो मध्य प्रदेश के छतरपुर के खजुराहो जिले का बताया जा रहा है। 

विदेशी का देसी अंदाज लोगों को भाया

इस वीडियो को सोशल मीडिया के लगभग सभी प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। विदेशी युवक का विदेशी अंदाज में डांस लोगों को भा गया है। छतरपुर के खजुराहों में लगभग हर साल बहुत सारे विदेशी पर्यटक वहां की सैर करने आते हैं। यह भारत के प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों में से एक है। 

ये भी पढ़ें:

क्या चेन्नई के फैन्स जडेजा को नहीं कर रहे सपोर्ट? जानें ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है #CometoRCB 

किराए पर गर्लफ्रेंड बनती है यह लड़की, एक दिन के लिए करती है इतना चार्ज, फिजिकल रिलेशन को लेकर ये है शर्त

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement