Friday, March 29, 2024
Advertisement

Video: कुत्ते ने पहना हेलमेट, मालिक के साथ बाइक पर पीछे बैठ यात्रा का आनंद लेता दिखा डॉगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ता हेलमेट पहन कर अपने मालिक के साथ बाइक की सवारी कर रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 24, 2023 11:34 IST
हेलमेट लगा बाइक पर बैठकर सैर करता हुआ कुत्ता।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हेलमेट लगा बाइक पर बैठकर सैर करता हुआ कुत्ता।

इंसानों का सबसे वफादार दोस्त उनका कुत्ता होता है। कई लोग अपने कुत्ते को घर के एक सदस्य की तरह समझते हैं। वह कुत्तों की अपने बच्चे जैसा ही देखभाल करते हैं। कुत्ता भी अपने मालिक का मरते दम तक वफादारी करता है और कभी उसका साथ नहीं छोड़ता। इंसानों और कुत्ते की बीच का रिश्ता कितना खास होता है यह आपको इस वीडियो को देखने के बाद समझ में आ जाएगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

बाइक पर बैठा कुत्ते को कराया सैर

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कुत्ता अपने मालिक के साथ बाइक पर बैठा हुआ दिख रहा है। सबसे खास बात तो यह है कि उसके मालिक ने कुत्ते को हेलमेट पहना रखा है। कुत्ता भी मजे में बाइक की सवारी कर रहा है। कुत्ते ने अपनी अगली दो टांगे मालिक के कंधों पर रखा हुआ है और दो टांगों पर वह बाइक पर बैठा हुआ है। कुत्ते की सुरक्षा को लेकर पहली बार किसी मालिक को इतना गंभीर देखा होगा। गाड़ी पर लगे नंबर प्लेट को देखकर समझ आ रहा है कि बाइक तमिलनाडु के चेन्नई नॉर्थ वेस्ट इलाके की है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @PMN2463 नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखो लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- कुत्ते के सिर पर हेलमेट देख मालिक का उसके प्रति प्यार समझ में आ गया। दूसरे ने लिखा- सड़क पर पहली बार देखने को मिल रहा है कि नियम इंसानों के साथ-साथ जानवरों के लिए भी है।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: क्या इन तस्वीरों में ढूंढ पाएंगे 5 अंतर? 10 सेकंड में खोजने वाले कहलाएंगे जीनियस

स्लम में रहने वाली 14 साल की लड़की बनी स्टार, लग्जरी Beauty Brand ने बनाया अपना फेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement