Sunday, May 19, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के मसलों पर जरा गौर फरमाइए, अवाम के इस पागलपन को देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट, Video

पाकिस्तान की जनता वहां की सरकार से कितनी त्रस्त है आपको यह वीडियो देखकर पता चल जाएगा। उससे भी ज्यादा परेशान वहां के लोग एक दूसरे से हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 01, 2023 18:37 IST
पाकिस्तानी अवाम के बीच सवाल लेकर पहुंचा मीडियाकर्मी।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तानी अवाम के बीच सवाल लेकर पहुंचा मीडियाकर्मी।

सोशल मीडिया पर काफी फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसे देख कर तो इंसान का मूड चाहे कैसा भी हो सही हो जाता है। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए। इसे देखकर आप हंसते-हंसते अपना पेट न पकड़ लिए तो फिर कहिएगा। हम सब जानते हैं कि पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति अभी चरमराई हुई है। वहां की जनता हर चीज के लिए तरस रही है। आजादी के बाद से शायद पाकिस्तान की जनता ने इतने बुरे हालात कभी देखें हों। इसका प्रभाव इस वीडियो में आपको देखने को मिल सकता है। इस वीडियो में वहां की जनता कितनी परेशान है आपको साफ-साफ दिख जाएगा।

इतना फनी वीडियो आपने नहीं देखा होगा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मीडियाकर्मी माइक लेकर पाकिस्तानी अवाम के बीच पहुंचा है। मीडिया को देखकर लोगों की भीड़ वहां पर इकट्ठी हो गई है। अब मीडियाकर्मी अपना माइक एक व्यक्ति के पास लेकर जाता है और उससे पाकिस्तान के मसलों पर सवाल पूछता है। व्यक्ति जैसे ही जवाब देने की कोशिश करता है तभी बीच में पास में ही खड़ा दूसरा आदमी उसे चुप कराते हुए कहता है कि मसला कुछ ऐसा है तभी वह व्यक्ति बोलता है यार मुझे बात कर लेने दो। दूसरा आदमी बोलता है अच्छा आपको बात करना था क्या? लीजिए बात कर लीजिए। फिर पहला व्यक्ति जैसे ही उन मसलों के बारे में बात करता है तभी दूसरा आदमी फिर से उसकी बात काटते हुए कहता है कि हमारे मुल्क में एक मसला नहीं है और तमाम तरह के जनता से जुड़े मुद्दों को गिनवा देता है। .

लोगों के दखलंदाजी से परेशान हुआ शख्स

अब पहले व्यक्ति को थोड़ा-थोड़ा गुस्सा आ रहा है और लोगों के सामने मायूस भी नजर आ रहा है। आगे वीडियो में व्यक्ति के पास ही खड़ा एक लड़का उससे कहता है कि बहुत ही मासूम चेहरा है आपका। आप फिर से एक बार मसले के बारे में बता दीजिए। इस बार व्यक्ति कैसे भी हिम्मत कर के अपनी बात रखता है तभी फिर से उसकी बातों को वहीं शख्स काट देता है जिससे वह परेशान हो रहा था ऐसे कर के यह सिलसिला वीडियो के अंत तक चलता है और अंत में वह व्यक्ति इतना परेशान हो जाता है कि वह बोल देता है कि जब बोलने ही नहीं दे रहे हो तो सवाल क्यों पूछ लिया। 

वीडियो देखें

यूजर्स ने किया मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को ट्विटर पर @Poonam_Datta नाम की यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1.5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और 2000 लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों ने तो कहा कि पाकिस्तानी जनता की बात ही अलग है। वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा- काश ऐसा ही खुश मिजाज आपका मुल्क भी होता।

ये भी देखें:

लद्दाख में नजर आया यह दुर्लभ जानवर, अभी तक कोई नहीं पहचान पाया, Video देख आप बताएं इसका नाम

पाकिस्तानी कपल ने एक-दूसरे को भेजे Whatsapp मैसेज के टैटू बनवाए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement