Friday, May 03, 2024
Advertisement

शख्स ने शैंपू से बना दिया भगवान भोलेनाथ की तस्वीर, वीडियो देख भक्ति में डूबी इंटरनेट की जनता

एक शख्स ने अपने अनोखे टैलेंट से भगवान शिव की पेंटिंग शैंपू से बना दिया। शख्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 17, 2023 12:28 IST
शैंपू से बनी भगवान शिव की तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शैंपू से बनी भगवान शिव की तस्वीर।

कुछ लोगों के अंदर गजब का टैलेंट होता है। बस उन्हें एक मौका चाहिए अपने टैलेंट को दिखाने के लिए और वह मौका सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म देते हैं। लोग यहां पर अपने टैलेंट को दिखाते रहते हैं। कोई डांस का वीडियो शेयर करता है तो कोई अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से लोगों का दिल जीतता है। ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स शऐंपू से भगवान शिव की पेंटिंग बनाते हुए दिख रहा है। लोग उसके इस कला को देखकर हैरान हैं। आप भी इस शख्स के टैलेंट को देखिए।

शैंपू से बनाया महादेव की तस्वीर

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर आर्टिस्ट शिंटू मौर्या ने अपने इंस्टा अकाउंट artist_shintu_mourya पर शेयर किया है। साथ में आर्टिस्ट ने कैप्शन में लिखा है- तस्वीर बनाने के लिए जिस शैंपू का इस्तेमाल किया है, वो नेचुरल है और उसमें नॉनवेज जैसी किसी भी चीज का प्रयोग नहीं किया गया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा है। वहीं 1 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। इस पोस्ट के शेयर होने के बाद ही व्यूज और लाइक की संख्या बढ़ती जा रही है। 

हर हर महादेव से भर गया कमेंट सेक्शन

कई लोगों ने वीडियो को देखने के बाद शख्स के इस टैलेंट की खूब तारीफ की तो कई लोगों ने इस पर अपनी आपत्ति भी दर्ज कराई। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- कभी लिप्सटिक से भी बनाना। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हर एक पेंटिंग इतनी अच्छी होती है कि मैं सोच में पड़ जाती हूं कि तारीफ में क्या बोलूं जो भी बोलूंगी इस क्रिएटिविटी के सामने कम ही पड़ जाएगा। जबकि कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में हर हर महादेव, जय भोलेनाथ और जय महाकाल लिखा। कुछ लोगों ने आर्टिस्ट के टैलेंट को सलाम किया।

ये भी पढ़ें:

भारत का अनोखा बाजार, जहां सिर्फ महिलाएं चलाती हैं दुकान, शायद ही सुना होगा आपने इस बारे में

 

Optical Illusion: बाज की नजर रखते हैं तो इस तस्वीर में 10 सेकंड के अंदर एक गलती निकाल कर दिखाइए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement