Thursday, May 09, 2024
Advertisement

भांजी की शादी में झूमकर नाच रहे थे इंजीनियर मामा, अचानक बैठे फिर हो गई मौत, देखें Video

छत्तीसगढ़ के बालोद से एक मामला सामने आया है। जहां एक शख्स अपनी भतीजी की शादी में डांस करते-करते गिर पड़ा। शख्स के गिरते ही उसकी मौत हो गई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 11, 2023 10:46 IST
शादी में शख्स नाचते हुए बैठ गया जिसके बाद फिर वह कभी नहीं उठा।- India TV Hindi
शादी में शख्स नाचते हुए बैठ गया जिसके बाद फिर वह कभी नहीं उठा।

आजकल हार्ट अटैक के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। चलते-फिरते लोगों की हार्ट अटैक से मौत हो जा रही है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें कोई जिम में वर्कआउट करते वक्त तो कोई नाचते वक्त अचानक से गिर जाता है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है। एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स शादी समारोह में स्टेज पर चढ़कर नाच रहा होता है और अचानक से वह बैठ जाता है। थोड़ी देर बाद शख्स स्टेज पर बैठे-बैठे ही गिर जाता है और फिर वह कभी नहीं उठता।

नाचते वक्त शख्स को आया हार्ट अटैक और हो गई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला छत्तीसगढ़ के बालोद का है। जहां एक शख्स अपनी भांजी की शादी में शामिल होने गया था। शादी के दिन वह स्टेज पर खुशी के मारे अपनी भांजी, उसके पति और एक अन्य शख्स के साथ डांस कर रहा था। तभी वह अचानक से स्टेज पर ही बैठ गया और बैठते ही गिर गया। घटना 4-5 मई की बताई जा रही है जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम दिलीप है राउतकर है और वह भिलाई स्टील प्लांट में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर है।

 

खुशियां बदल गईं मातम में

स्टेज पर मौजूद लोगों ने बताया कि दिलीप कको सीने में दर्द हुआ था। जिसके बाद वह स्टेज पर ही अचानक से गिर पड़े और इससे पहले कोई कुछ कर पाता वह अचेत हो गए थे। आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में पता चला कि दिलीप की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। दिलीप की मौत के बाद शादी वाले घर में खुशी का माहौल मातम में बदल गया। दिलीप की दो बेटियां हैं और अब उनके सिर से पिता का साया उठ चुका है। 

ये भी पढ़ें:

दादी ने फ्रेंच शख्स से पंजाबी में किया बात, Video देख लोग बोले- प्यार की कोई भाषा नहीं होती

फ्लाइट में डांस करते हुए लड़की का Video हुआ वायरल, लोगों ने कहा- दीदी प्लीज इसे Delhi Metro मत बनाइए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement