Sunday, May 12, 2024
Advertisement

लड़ाई करते-करते नाले में गिर गए पति-पत्नी, लोगों ने बताई Video के पीछे की सच्चाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़ाई करते-करते पति-पत्नी पास के नाले में गिर जाते हैं। वीडियो देखने के बाद लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 19, 2024 20:36 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

ऐसा कोई घर नहीं होगा जहां पति और पत्नी के बीच कभी लड़ाई या फिर बहस नहीं होता हो। मगर क्या आपने कभी पति-पत्नी को सड़क के बीचो-बीच लड़ाई करते हुए देखा है। शायद आपने पहले कभी ऐसा नहीं देखा होगा और देखा भी होगा तो सिर्फ बहस करते हुए देखा होगा। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद दो मिनट के लिए आप शब्दहीन हो जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

ऐसी लड़ाई देखी है कभी?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति मोटरसाइकिल को खींचते हुए चल रहा है तभी उसकी पत्नी उसे पीछे से लात मारती है। इसके बाद पति मोटरसाइकिल के साथ गिर जाता है। फिर दोनों एक दूसरे से लड़ने लगते हैं और लड़ते-लड़ते नाली में गिर जाते हैं। पूरे वीडियो में दोनों एक दूसरे से लड़ते हुए ही दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

क्या यह लड़ाई सच्ची है?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 97 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने बताया कि, 'अरे भईया ये इंस्टाग्राम पर रील्स बनाते हैं दोनों, इसी तरह के।' दूसरे यूजर ने बताया- यही कंटेंट है इनका इंस्टा पर। तीसरे यूजर ने लिखा- नाले में कूद रहे हैं लोग रील्स बनाने के लिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं, इसने मेरा दिन बना दिया।

ये भी पढ़ें-

कैसे-कैसे लोग हैं यार! गिफ्ट लिए बिना पार्टी में पहुंचे दोस्त, उसके बाद जो किया देखकर हो जाएंगे हैरान, देखें वायरल Video

जयमाला के समय दुल्हन ने उंगली दिखाकर दूल्हे को झुकाया, Video देखकर लोग कर रहे हैं रिएक्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement