Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

वाह रे जमाना, 'इंसान बन गया कुत्ता', सोशल मीडिया पर Video Viral

एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जो आपको बेहद चौंका देगा। इस वीडियो को देखने के आप कहेंगे कि सच में ऐसा भी हो सकता है। एक इंसान ने अपने आपको एक कुत्ते में तब्दील कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 30, 2023 17:36 IST
इंसान बन गया कुत्ता, वीडियो वायरल - India TV Hindi
Image Source : FILE इंसान बन गया कुत्ता, वीडियो वायरल

बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। आज के समय में हर कोई एक चेहरा बनना चाहता है, जिसके लिए सबसे ज्यादा यूज सोशल मीडिया का किया जा रहा है। सोशल मीडिया अब एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां कोई भी वायरल हो सकता है। हर समय कोई न कोई वीडियो किसी न किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होती रहती हैं। इनमें कई ऐसे वीडियो भी होते हैं जिनके कोई सिर पैर नहीं होते हैं, लेकिन बस वायरल हो गए होते हैं। अभी हाल में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जो आपको बेहद चौंका देगा। इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि सच में ऐसा भी हो सकता है। 

आप लोगों ने ये तो सुना ही होगा बहुत पहले जादूगर होते थे, जो कुछ भी कर लेते थे। इतनी ही कहानियों के मुताबिक वे किसी इंसान, जानवर या किसी को भी कुछ भी बनाने की क्षमता रखते थे। ये सब हमने अपने बुजुर्गों से कहानियों में ही सुना था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक इंसान ने अपने आपको एक कुत्ते में तब्दील कर लिया। दरअसल, वायरल वीडियो में एक कुत्ता दिख रहा है जो असल में इंसान निकला। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो गया है। 

वायरल वीडियो में दिख रहा कुत्ता असल में कुत्त नहीं, बल्कि एक डॉग कास्ट्यूम पहने इंसान ही है। जापानी शख्स को कुत्तों से इतना लगाव था कि इसका बचपन से हा डॉग बनने का सपना था। इसके लिए जापानी शख्स ने लाखों रुपये(लगभग 11 लाख रुपये) खर्च कर दिए। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी को जहां ये बेहद पसंद आ रहा और क्यूट लग रहा, वहीं कई लोग इसे अच्छा भी नहीं बता रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: फ्लाइट में सोते हुए धोनी का चुपके से एयर होस्टेस ने बनाया वीडियो, हुआ वायरल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement