Sunday, May 12, 2024
Advertisement

पेशाब लगी तो प्लेटफॉर्म पर खड़ी वंदे भारत ट्रेन में चढ़ गया शख्स, भोपाल से उज्जैन पहुंचा, 6000 का चूना भी लगा

एक शख्स को प्लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन में घुसकर टॉयलेट करना बहुत ही महंगा पड़ गया। शख्स जब ट्रेन में टॉयलेट कर रहा था तब ट्रेन खुल गई और वह भोपाल से उज्जैन पहुंच गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 20, 2023 18:42 IST
Vande Bharat Train- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वंदे भारत ट्रेन

आपने अक्सर देखा होगा कि जब लोग प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर अपनी ट्रेन का इंतजार करते हैं और जब कभी उन्हें टॉयलेट लगती है तो वह दूसरे प्लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन में जाकर टॉयलेट कर लेते हैं। ऐसा करना एक शख्स को बहुत ही महंगा पड़ गया। शख्स को हैदराबाद से सिंगरौली अपने परिवार के साथ जाना था। वह भोपाल स्टेशन पर पहुंचकर ट्रेन बदलने वाला था लेकिन ट्रेन लेट थी इसलिए वह प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहा था। अचानक से उसे जोर की टॉयलेट लगी। वह टॉयलेट करने के लिए पास में प्लेटफॉर्म पर लगी वंदे भारत ट्रेन में चढ़ गया। जब शख्स टॉयलेट से बाहर आया तब उसके होश ही उड़ गए। वंदे भारत ट्रेन का गेट बंद हो चुका था और ट्रेन भेपाल से खुल भी चुकी थी। 

Related Stories

टॉयलेट करने वंदे भारत में चढ़ा शख्स

शख्स का नाम अब्दुल कादिर है। वह मध्य प्रदेश स्थित अपने गृहनगर सिंगरौली जा रहा था। अब्दुल अपनी पत्नी और 8 साल के बेटे के साथ हैदराबाद में रहता था। वहां पर उसकी फ्रूट शॉप है। अब्दुल परिवार के साथ अपने गांव जाने के लिए निकला था। भोपाल से उसे ट्रेन चेंज करनी थी। लेकिन भोपाल में वह टॉयलेट करने के लिए वंदे भारत ट्रेन में चढ़ गया और ट्रेन खुल गई। अब्दुल ने सोचा था कि दो मिनट का काम है जल्दी से निपटाकर बाहर आ जाउंगा लेकिन दो मिनट में ही उसके साथ खेल हो गया। ट्रेन भोपाल से खुल चुकी थी।

वंदे भारत में टॉयलेट करने के बदले लग गया 6000 का चूना

इसके बाद अब्दुल ट्रेन में मौजूद टीटी और पुलिसकर्मियों के पास गया। जहां उसने उनलोगों से मदद की गुहार लगाई। टीटी ने उसे बताया कि ट्रेन का दरवाजा सिर्फ ड्राइवर ही खोल सकता है। इसमें हम कुछ नहीं कर सकते। जिसके बाद अब्दुल ट्रेन के ड्राइवर के पास जाने की कोशिश की लेकिन उसे रोक लिया गया। अंत में अब्दुल को 1020 रुपए वंदे भारत में बिना टिकट यात्रा करने के लिए जुर्माना भरना पड़ा। इसके बाद उसे 750 रुपए का बस टिकट लेकर उसे उज्जैन से वापस भोपाल आना पड़ा। फिर भोपाल से सिंगरौली जाने के लिए जो टिकट उसने बुक करवाया था उसे कैंसिल भी करना पड़ा। कुल मिलाकर अब्दुल को वंदे भारत में पेशाब करने के लिए 6000 रुपए चुकाना पड़ा। यानी कि अब्दुल को 6000 रुपए का चूना लग गया।

ये भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलिया के बीच पर दिखा विशालकाय और जहरीला सांप, देखते ही उड़े लोगों के होश

6 महीने की बच्ची ने जिम में दिखाया अपना दम, 'डेड हैंगिंग' एक्सरसाइज करते हुए बेबी का Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement