Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Video: शख्स ने तलवार से 1 दर्जन से ज्यादा केक काटकर मनाया बर्थडे, है पुलिस का खबरी लेकिन दोस्ती ड्रग्स पैडलर के साथ

सोशल मीडिया पर पुलिस के खबरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने बर्थडे पर 1 दर्जन से ज्यादा केक तलवार से काट रहा है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 17, 2023 14:51 IST
तलवार से केक काटते हुए शख्स।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA तलवार से केक काटते हुए शख्स।

सोशल मीडिया पर इन दिनों बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो पोस्ट करना मानो एक ट्रेंड सा बन गया है। उसमें भी लोग आजकल अपने बर्थडे पर राजा की तरह तलवार से केक काटकर अपना बर्थडे मना रहे हैं। कोई बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर के तलवार से केक काटते हुए दिखता है तो कोई सार्वजनिक जगहों पर अपना बर्थडे मनाते हुए नजर आता है। 

Related Stories

तलवार से केक काट रहा था युवक

ऐसा ही एक वीडियो मीरा रोड के नयानगर परिसर से सामने आया है। जहां रुझान लाल शेख नाम के एक शख्स ने 1 दर्जन से भी ज्यादा केक काटकर अपना बर्थडे मनाया। सूत्रों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि रुझान लाल शेख पुलिस के लिए खबरी का काम करता है। वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रुझान लाल शेख शांति पार्क के बिस्मिल्ला बेकरी के करीब तलवार से केक काटते हुए नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

रुझान शेख के साथ केक काटने के लिए उसके कुछ दोस्त भी मौजूद हैं। मौजूद युवकों में ग्रीन शर्ट में दिख रहे युवक का नाम कासिम शेख है जो कि एक ड्रग्स पैडलर है। कासिम डेढ़ साल जेल में भी रह कर आया  है। वीडियो वायरल होने के बाद अब लोगों के बीच यह चर्चा हो रही हैं कि क्या मीरा भायंदर शहर में अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ कम हो गया है? जिस तरह ये लोग खुलेआम तलवार लेकर केक काट कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। ऐसे में वीडियो को देख दूसरे युवक भी इसी तरह अपना बर्थडे चौक चौराहों पर मनाएंगे और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करेंगे। जबकु कुछ लोगों का मामले में कहना है कि पुलिस के लिए काम करने पर क्या पुलिस आपको सच में राजा की तरह ट्रीट करने लगती है। क्या आपके लिए कोई नियम-कानून नहीं है।

(हनीफ पटेल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

साड़ी पहन सीमा भाभी ने हरियाणवी गाने पर किया कातिलाना डांस, पतली कमर देख पब्लिक हुई दिवानी

पत्नी की डिलीवरी देख शख्स को हुई ये गंभीर बीमारी, अस्पताल पर ठोका 1 बिलियन डॉलर का मुकदमा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement