Saturday, April 27, 2024
Advertisement

देख तेरे Maggi की क्या हालत हो गई इंसान! ठेली पर खुले नूडल्स बेचते शख्स का Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे मैगी लवर्स को जरूर देखना चाहिए। वायरल वीडियो में एक शख्स किलो के मुताबिक नूडल्स बेच रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्ट भी किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 14, 2024 16:23 IST
मैगी का ठेला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मैगी का ठेला

आपको अगर अचानक रात के 1 या 2 बजे भूख लगे और ऑनलाइन कुछ अच्छा खाना नहीं मिल रहा हो, तो आप क्या करेंगे?  जाहिर सी बात है कि आप फटाफट नूडल्स बनाएंगे और अपनी भूख को शांत करेंगे। आप और हम क्या, देशभर की आधी आबादी यही तरीका अपनाती है और नूडल्स खाकर अपना भूख मिटाती है। इतना ही नहीं नूडल्स पहाड़ों की तो शान होती है। अगर पहाड़ों पर घूमने गए हैं तो नूडल्स खाए बिना यह ट्रिप पूरी नहीं होती है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम नूडल्स की बात क्यों कर रहे हैं। तो बता दें कि यह बात इसलिए हो रही है क्योंकि इस समय सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ठेली पर कुछ सामान बेचता हुआ नजर आ रहा है। शख्स की ठेली पर रखा हुआ सामान सब्जी की तरह ही रखी गई है, उसे ढका नहीं है। कैमरामैन जब अपने कैमरे को पास में लेकर जाता है तो पता चलता है कि यह नूडल्स हैं, जिसे शख्स किलो के हिसाब से बेच रहा है। आपने आज तक पैकेट में बंद नूडल्स काफी देखा होगा मगर ऐसा नजारा कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी बात भी कही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर chatore_broothers नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 लाख 41 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कुछ एक्स्ट्रा धूल और पॉल्यूशन के साथ। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो एक्सपायर्ड माल होगा पक्का। तीसरे यूजर ने लिखा- फैक्ट्री का वेस्ट है ये। कमेंट में अधिकतर लोग इसे एक्सपायर्ड मैगी बता रहे हैं। तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'दोस्तों मैगी कभी एक्सपायर नहीं होती, नेस्ले ने वेबसाइट पर यह लिखा है। एक्सपायर्ड मैगी खाने से आप बीमार नहीं पड़ेंगे, फर्क सिर्फ इतना होगा कि मसाले पुराने हो जाने से स्वाद कम हो जाएगा। लेकिन यह लड़का खुले तौर पर मैगी बेच रहा रहा है और एयर टाइट नहीं है इसलिए यह कुछ समय में खराब हो सकता है।'

ये भी पढ़ें-

यूपी के एक शख्स ने ऑफिस से छुट्टी ना लेने के मामले में बनाया रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा

Electric Bike की बैटरी को घर में कभी ना करें चार्ज, वरना हो सकता है इस तरह का बड़ा हादसा, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement