Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बाली में घूमने गई महिला से बंदर ने छीना उसका iPhone, इस डील के बाद मिला फोन वापस, Video Viral

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप बंदर की चालाकी समझ जाएंगे। वीडियो में बंदर और महिला के फोन के लिए एक डील होता हुआ नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: February 29, 2024 11:47 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। आप भी सोशल मीडिया पर उन वायरल वीडियो को जरूर देखते होंगे। अगर आपसे पूछा जाए कि आपके फीड पर किस तरह के वायरल वीडियो आते हैं? तो आपका जवाब होगा कि जिन वीडियो में लोग डांस करते हैं या फिर कोई लड़ाई-झगड़े का वीडियो आता है। इसके अलावा मनोरंजन के लिए बनाए गए वीडियो भी आपकी फीड पर आते होंगे। मगर क्या कोई ऐसा वीडियो आपने देखा जिसमें इंसान को अपने फोन के लिए बंदर से डील करता हुआ नजर आता हो। अभी एक ऐसा ही वीडियो  वायरल हो रहा है।

फोन के लिए करनी पड़ी डील

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि किसी जगह पर बनी एक दीवार पर बंदर बैठा हुआ है। उसके सामने एक महिला और पुरुष खड़े हैं। महिला अपने बैग से कुछ सामान निकालकर बंदर को खाने के लिए दे रही है मगर बंदर वह नहीं लेता है। इतने ही देर में नजर आता है कि बंदर के हाथ में महिला का फोन है। इसे ही वापस लेने के लिए महिला बंदर के साथ यह डील कर रही है। इसके बाद महिला दूसरा फल उसे देती है जो बंदर ले लेता है। जब बंदर डील से खुश हो जाता है तो महिला को iPhone वापस कर देता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HowThingsWork_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'बाली में बंदर काफी स्मार्ट हो गए हैं। उन्होंने सीख लिया है कि वे लोगों के फोन चुरा सकते हैं और भोजन के बदले में उन्हें वापस करने के लिए नेगोशिएट कर सकते हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 36 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वो जानते हैं कि नई चीज क्या है जो हमारे काफी करीब है जैसे फोन और चश्मे। दूसरे यूजर ने लिखा- अभी मैंने क्या देखा। तीसरे यूजर ने लिखा- ये चश्मे के साथ ऐसा सालों से कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

क्या आपने देखी दुनिया की सबसे लंबी कार जिस पर हेलीकॉप्टर भी हो सकता है लैंड? Video हो रहा है वायरल

Bill Gates ने डॉली चायवाले को कर दिया और भी फेमस, Video देखकर नहीं होगा यकीन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement