Friday, May 10, 2024
Advertisement

चोरी के शक में बॉस ने कर्मचारी को खंभे से बांधकर मरवाया, मारपीट का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बॉस के आदेश पर चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और उसके शव को सरकारी अस्पताल के बाहर फेंक दिया गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 15, 2023 13:44 IST
शिवम चौधरी को खंभे से बांधकर पीटते हुए।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शिवम चौधरी को खंभे से बांधकर पीटते हुए।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक को उसके बॉस ने चोरी के शक में खंभे से बांधकर दूसरे लोगों से मरवाया। युवक को इतना मारा गया की उसकी जान ही चली गई। युवक की मौत के बाद उसका शव सरकारी अस्पताल के बाहर फेंक दिया गया। जानकारी के मुताबिक युवक का नाम शिवम चौधरी बताया जा रहा है। शिवम एक परिवहन व्यवसायी के यहां काम करता था। इस पूरे मामले में युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को नामजद किया है।

युवक को खंभे से बांधकर इतना मारा कि उसकी मौत हो गई

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक को एक खंभे से बांध दिया गया है और वह दर्द के मारे छटपटा रहा है। वहीं एक व्यक्ति शिवम पर लगातार रॉड से वार कर रहा है। वह उसे इतनी बेरहमी से मारता है कि अंत में शिवम की मौत हो जाती है। बता दें कि शिवम पर उसके मालिक ने चोरी का आरोप लगाया था और इसी शक में उसे खंभे से बांध कर दूसरे लोगों से पिटवाया था। मामले में पुलिस का कहना है कि शिवम के शव को मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पास फेंक दिया गया था और उसके परिजनों को बताया गयाथा कि शिवम की मौत करंट लगने की वजह से हुई है। जब एक पुलिस अधिकारी ने शिवम की बॉडी देखी तो उसके बॉडी पर चोट के गहरे निशान मिले। जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की।

चोरी के शक में कई कर्मचारियों के साथ की गई मारपीट

पुलिस जांच में सामने आया कि शिवम सात साल से ट्रांसपोर्ट कारोबारी बंकिम सूरी के यहां काम कर रहा था। हाल में ही कारोबारी कन्हैया होजरी का एक पैकेट गायब हो गया, जिसके बाद चोरी के संदेह में ट्रांसपोर्टर के कई कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई थी। पुलिस ने बताया कि कन्हैया होजरी का मालिक नीरज गुप्ता हत्याकांड में भी शामिल था। पुलिस ने कन्हैया होजरी के घर से एक कार जब्त की है। पुलिस का मानना है कि इस कार को वारदात में इस्तेमाल किया गया होगा। पुलिस ने बताया कि शिवम के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। आगे की कार्रवाई रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी।

ये भी पढ़ें:

कार के बोनट में बैठकर स्टंटबाजी, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने काटा 25000 का चालान

मां की लाश से लिपट कर रोता रहा बंदर, युवक ने दफनाया, ये इमोशनल Video देख रो पड़ेंगे आप भी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement