Thursday, May 09, 2024
Advertisement

बुढ़ापे में चढ़ा इश्क का ये कैसा रंग? पाकिस्तान के इस शख्स ने 110 की उम्र में रचाई चौथी शादी

110 साल के एक बूढ़े शख्स ने 55 साल की महिला से चौथी शादी कर ली। बुजुर्ग के 12 बच्चे हैं। उसका सबसे बड़ा बेटा 70 साल का है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 23, 2023 12:12 IST
110 वर्षीय शख्स ने चौथी शादी की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 110 वर्षीय शख्स ने चौथी शादी की।

कहते हैं कि शादी और प्यार की कोई उम्र नहीं होती। पाकिस्तान में इस बात को सच करता हुआ एक मामला सामने आया है। जहां उत्तर-पश्चिमी पाकिस्तान के मानसेहरा शहर में एक 110 वर्षीय बुजुर्ग ने 55 साल की महिला से शादी कर ली। बुजुर्ग की ये चौथी शादी है। इस शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। बुजुर्ग का नाम अब्दुल हन्नान स्वाति (Abdul Hannan Swati) है। अब्दुल हन्नान स्वाति ने पाकिस्तान के मनसेहरा जिले की एक मस्जिद में मेहर (हक मेहर) 5,000 रुपए के साथ शादी की। शादी के दौरान घर के सभी सदस्य और रिश्तेदार मौजूद थे।

84 लोगों का है परिवार

बता दें कि, अब्दुल हन्नान स्वाति का सबसे बड़ा बेटा 70 साल का है जो उसकी चौथी बीवी से भी 15 साल बड़ा है। बुजुर्ग के घर में कुल 84 लोग रहते हैं। जिनमें से 12 तो उनके खुद के बच्चे हैं। 6 लड़के और 6 लड़कियां। इसके अलावा बुजुर्ग के भाईयों के भी कुछ बच्चे हैं। 

शादी में शामिल हुए परिवार के सभी लोग

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब्दुल हनान स्वाति मानसेहरा के ग्राथली जूरी इलाके का रहने वाला है। अब्दुल हनान के वलीमा समारोह में कई रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए और दोनों को आगे की जिंदगी के लिए अनेक शुभकामनाएं दीं। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में 110 साल का दूल्हा अपनी पत्नी के हाथों में गुलाब का कंगन पहना रहा है।

ये भी पढ़ें:

Video: इंटरव्यू दे रही थी महिला नेता, अनजान शख्स आया और kiss करके भाग गया

पीछे पड़ी पुलिस से बचने के लिए ड्राइवर लोगों को रौंदते हुए भागा, देखें ये वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement