Monday, May 20, 2024
Advertisement

Video: इंटरव्यू दे रही थी महिला नेता, अनजान शख्स आया और kiss करके भाग गया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला नेता सड़क पर किसी टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रही है। इतने में एक शख्स आता है और उसके गाल को चूमकर चला जाता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 23, 2023 11:57 IST
कैमरे में कैद हो गई शख्स की गंदी हरकत।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कैमरे में कैद हो गई शख्स की गंदी हरकत।

अमेरिका के ब्रुकलिन में एक महिला नेता के साथ इंटरव्यू के दौरान जो कुछ भी हुआ वह काफी हैरान कर देने वाला था। CBSNewYork के लिए काम करने वाली रिपोर्टर हन्ना क्लिगर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में CBSNewYork को काउंसिलवुमन इंटरव्यू दे रही है। इस काउंसिलवुमन का नाम इन्ना वर्निकोव है और ये ब्रुकलिन शहर का प्रतिनिधित्व करती हैं। 

अचानक आया शख्स और किस कर भाग गया

CBSNewYork की जर्नलिस्ट हन्ना क्लिगर ब्राइटन बीच में ब्रुकलिन की काउंसिलवुमन इन्ना वर्निकोव से इंटरव्यू ले रही थी। तभी अचानक से एक अनजान शख्स ने इन्ना वर्निकोव (काउंसिलवुमन) के साथ ऐसी गंदी हरकत कर देता है जिसके बाद काउंसिलवुमन इन्ना वर्निकोव को गुस्सा आ जाता है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि रिपोर्टर हन्ना से एक सवाल पूछती है तभी टोपी पहने एक शख्स काउंसिलवुमन के पास आकर खड़ा हो जाता है और वह इन्ना वर्निकोव की गालों पर चूमकर चला जाता है। 

मैं इस तरह के प्यार का उम्मीद नहीं करती

शख्स के इस हरकत से काउंसिलवुमन बहुत नाराज हो जाती है और वह चिल्लाते हुए उस शख्स को अपशब्द कहती है। यह देख रिपोर्टर हन्ना क्लिगर हैरान रह गई। इसके बाद शख्स पीछे मुड़ता है और काउंसिलवुमन को देखकर मुस्कुराता है। इस घटना के वीडियो को काउंसिलवुमन इन्ना वर्निकोव ने ट्विटर पर शेयर किया और कहा- "मैं अपने वोटर्स से इस तरह के प्यार की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं करती।" इसके अलावा रिपोर्टर हन्ना क्लीगर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया। 

ये भी पढ़ें:

पीछे पड़ी पुलिस से बचने के लिए ड्राइवर लोगों को रौंदते हुए भागा, देखें ये वायरल Video

'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है', लड़के की छाती पर चढ़कर दुल्हन ने कराया फोटोशूट, Video Viral

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement