Friday, May 17, 2024
Advertisement

पुडुचेरी PWD ने किया ऐसा कमाल की सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुडुचेर की PWD की तरफ से शुरू की गई एक अच्छी पहल को दिखाया जा रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग तारीफ कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 02, 2024 12:26 IST
पुडुचेरी PWD ने लोगों को राहत देने के लिए ट्रैफिक लाइट पर लगवाए नेट- India TV Hindi
Image Source : @INDIANTECHGUIDE (TWITTER) पुडुचेरी PWD ने लोगों को राहत देने के लिए ट्रैफिक लाइट पर लगवाए नेट

इस समय देशभर में भीषण गर्मी पड़ रही है जिससे लोगों का हाल काफी बुरा है। मौसम विभाग के अनुसार अप्रैल में गर्मी ने पिछले 100 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अगर मई की बात करें तो देश के ज्यादातर हिस्सों में अधिकतम तापमान सामान्य से अधिक रहने की संभावना है। इसी गर्मी के कारण लोग बाहर निकलने से कतराते हैं और जो लोग बाहर जाते हैं, गर्मी के कारण उनका हाल काफी बुरा हो जाता है। सबसे अधिक समस्या तब होती है जब लोगों को ट्रैफिक लाइट के ग्रीन होने का इंतजार करना पड़ता है। भीषण गर्मी के दौरान सड़क पर इंतजार करना काफी मुश्किल होता है। ऐसी समस्या से लोगों को राहत देने के लिए पुडुचेरी PWD ने एक अच्छी पहल शुरू की है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो पुडुचेरी का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग अपनी बाइक को रोककर ट्रैफिक लाइट के ग्रीन होने का इंतजार कर रहे हैं। हर तरफ कड़ी धूप नजर आ रही है लेकिन इन लोगों को धूप नहीं लग रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि पुडुचेरी PWD ने ट्रैफिक सिग्नल पर ग्रीन नेट लगवा दिया है जिससे लोगों को धूप से राहत मिल रही है। वीडियो में एक बोर्ड भी नजर आता है कि जिस पर पुडुचेरी PWD लिखा हुआ है। PWD की इस अच्छी पहल के कारण वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @IndianTechGuide नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 4 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह काफी अच्छा है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तारीफ करने वाला आईडिया है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा, मैं तारीफ करता हूं।

ये भी पढ़ें-

पतिदेव ने की तंदूरी रोटी की फरमाइश तो पत्नी ने लगाई गजब की तरकीब, Video हो रहा है जमकर वायरल

ये टेक्नोलॉजी सिर्फ भारत में ही देखने को मिलेगी, Video देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement