Thursday, March 28, 2024
Advertisement

होली पर रोमांस करते हुए कपल का Video हुआ वायरल, बुलेट के टैंक पर गर्लफ्रेंड को बैठाकर कर रहा था ड्राइव

राजस्थान के जयपुर से एक वीडियो सामने आया है। जहां पर होली के मौके पर एक कपल बाइक पर रोमांस करते हुए नजर आ रहा है। कपल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 07, 2023 22:37 IST
बुलेट की टंकी पर बैठी हुई लड़की और ड्राइव करता हुआ उसका बॉयफ्रेंड।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बुलेट की टंकी पर बैठी हुई लड़की और ड्राइव करता हुआ उसका बॉयफ्रेंड।

होली का समय है और चारो तरफ खुशी का माहौल भी है। लेकिन कुछ लोग इस माहौल को अपने लिए और भी खुशनुमा बना रहे हैं पर वह यह भूल जा रहे हैं कि वह एक समाज में रहते है। जहां की सभ्यता ऐसी चीजों को स्वीकार नहीं करती। रंगों के इस त्योहार पर लोग फूहड़ता तो करते ही हैं ये तो एक रिवाज ही है लेकिन कुछ लोग फूहड़ता और अश्लीलता में फर्क भूल जा रहे हैं। हाल में ही सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग भड़क गए।

बुलेट की टंकी पर बैठकर लड़की कर रही थी रोमांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बुलेट की टैंक पर बैठाकर ड्राइव कर रहा है। दोनों रंग और गुलाल से पूरी तरह रंगे हुए है। लड़की पेट्रोल टंकी पर लड़के के आगे बैठी हुई है और लड़के को कस के गले लगाया हुआ है। दोनों बाइक पर बैठकर रोमांस भी कर रहे हैं। ये प्रेमी जोड़ा सड़क पर ऐसे हालत में जा रहा था तभी पीछे एक चार पहिया वाहन में सफर कर रहे एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो सेशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो राजस्थान के जयपुर के जवाहर सर्किल चौराहे का बताया जा रहा है। वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि कैसे दोनों मिलकर यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ड्राइव के दौरान दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया है। 

पुलिस आरोपी बुलेट चालक की तालाश में जुटी

वायरल हो रहे इस वीडियो में जिस बुलेट पर प्रेमी जोड़ा बैठकर रोमांस कर रहा है उसका नंबर राजस्थान का ही है। यह वीडियो पुलिस वालों के हाथ भी लग गया है। पुलिस आरोपी बुलेट चालक की तालाश कर रही है जिसके आधार पर यातायात पुलिस उस प्रेमी जोड़े पर कार्रवाई करने की बात कर रही है। बाइक पर रोमांस करते हुए ऐसे कई वीडियो इससे पहले भी वायरल हो चुके हैं। लोग इस वीडियो को देखने के बाद भड़क गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ऐसे प्रमी जोड़ों की वजह से भारतीय संस्कृति पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

Lion Vs Tiger: शेर की एक गलती पड़ गई भारी, बाघ ने सुला दिया मौत की नींद

सब्जी वाले की खुल गई किस्मत, खाते में गलती से आए 172 करोड़ रुपए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement