Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

नदी में बोटिंग कर रहा था शख्स, बगल से निकला "एनाकोंडा सांप", देखें यह रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

आपने कई सांप देखे होंगे लेकिन आजतक आपने इतना बड़ा सांप नहीं देखा होगा। नदीं में इतने बड़े सांप को देखकर किसी भी इंसान के रोंगटे खड़े हो जाएगे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 22, 2023 18:24 IST
नदी में दिखा विशालकाय सांप।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER नदी में दिखा विशालकाय सांप।

वाइल्ड लाइफ के वीडियो खूब वायरल होते हैं। ऐसे रोमांचक वीडियो को लोग अपने दोस्त, यार और रिश्तेदारों के साथ भी शेयर करते हैं। इन वीडियो में कभी-कभी खूंखार जानवर देखने को मिलता है तो कभी छोटे जानवरों की शरारत और मस्ती देखने को मिल जाता है। हाल में ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। लोग इस वीडियो को देखने के बाद घबरा से गए हैं। आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो घबरा जाएंगे। 

बोटिंग कर रहा था युवक बगल से निकल गया सांप

इस वीडियो को देखने के बाद आप किसी तालाब और नदी में कूदने या उतरने से पहले 100 बार सोचेंगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी में एक नाव है जिस पर सवार व्यक्ति वीडियोग्राफी कर रहा है। अचानक से नदी में कोई चीज नाव को छूकर निकल जाती है। नाव पर सवार व्यक्ति जैसे ही अपना कैमरा घूमाता है। उसके तो होश ही उड़ जाते हैं। व्यक्ति को नदी में एक बहुत बड़ा सा सांप नजर आता है। वह सांप आकार में काफी लंबा होता है और वजन में बहुत ही ज्यादा भारी होता है।  जिस अंदाज में सांप नदी में लहरा कर चल रहा था उसे देख लोगों को एनाकोंडा फिल्म की याद आ गई। 

लोगों को याद आई एनाकोंडा मूवी

इस वीडियो को ट्विटर पर @WowTerrifying नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- बोटिंग का लुत्फ उठाते हुए, जरा एक मिनट ठहरिए। वीडियो को देख लोगों के शरीर में सिरहन पैदा हो गई। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 50 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट में लिखा कि उन्हें यह नजारा देख एनाकोंडा मूवी की याद आ गई।

ये भी पढ़ें:

Love Emoji की भीड़ में ढूंढना है टूटा हुआ दिल, 10 सेकंड में मिल गया तो समझिए बाज की नजर है आपकी

Video: नशे में धुत्त वर्दीधारी की कैदी ने की पिटाई, उपचार के लिए बंदी को अस्पताल लेकर आया था पुलिसकर्मी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement