Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Love Emoji की भीड़ में ढूंढना है टूटा हुआ दिल, 10 सेकंड में मिल गया तो समझिए बाज की नजर है आपकी

दिए गए इस ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर में आपको टूटा हुआ दिल ढूंढना है। इसके लिए आपको पास सिर्फ 10 सेकंड का समय है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 22, 2023 17:47 IST
Optical Illusion- India TV Hindi
Image Source : BRIGHT SIDE Love Emoji की भीड़ में ढूंढना है टूटा हुआ दिल

Optical Illusion वाली पहेलियों को लोग काफी दिलचस्पी के साथ हल कर रहे हैं। यह मनोरंजन के साथ-साथ आपके दिमाग और तेज नजर की कसरत करवाता है। इसे सॉल्व करने से इंसान का IQ लेवल भी बेहतर होता है। इसी बीच एक दिलचस्प ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसे देखकर अच्छे-अच्छे लोगों का दिमाग हिल गया है। आप भी एक बार इस तस्वीर को देखिए और कोशिश करिए शायद आप उनलोगों में सबसे बेहतर हों और आपके पास बाज की नजर हो।

Related Stories

तेज नजर वाले ही खोज पाएंगे टूटा हुआ दिल

इस वायरल तस्वीर में Love इमोजी बने हुए हैं। तस्वीर में लव इमोजी की भीड़ है और आपको इनमें एक टूटा हुआ दिल ढूंढना है। इस काम को करने के लिए आपके पास मात्र 10 सेकंड ही हैं। यह टास्क बहुत ही आसान है उनलोगों के लिए जिनकी नजरें काफी तेज हैं। आपको बता दें कि कई लोगों ने इस पर अपना सिर खपाया है लेकिन बहुत कम ही लोग इसमें कामयाब हो पाए हैं। यह पूरा गेम आपकी नजरों की खेल पर टिका है।

Optical Illusion

Image Source : BRIGHT SIDE
Love Emoji की भीड़ में ढूंढना है टूटा हुआ दिल

क्या आपने हार मान लिया है?

उम्मीद है कि आपने 10 सेकंड में टूटे हुए दिल को ढूंढ लिया होगा। अगर मिल गया तो समझिए आपकी नजर बहुत तेज है और नहीं मिला तो कोई बात नहीं इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। सबसे पहले आप इस तस्वीर को गौर से देखिए। इसमें ऊपर से तीसरी लाइन में तीसरे दिल को देखिए वह टूटा हुआ है। आपको खोजने में ज्यादा परेशानी न हो इसलिए हमने टूटे हुए दिल को हाईलाइट कर दिया है। नीचे दी हुई तस्वीर में आप देख सकते हैं।

Optical Illusion

Image Source : BRIGHT SIDE
ये रहा टूटा हुआ दिल।

ये भी पढ़ें:

PUBG अगर भारत में बनता तो कौन कौन से Battleground होते, AI ने बनाई तस्वीरें

इमरान खान की पूर्व पत्नी की तस्वीर तीसरे पति के साथ हुई वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement