Thursday, May 16, 2024
Advertisement

'मेरी बेटी ने अपने पति को पीएम बनाया', ऋषि सुनक की सास सुधा मूर्ति ने दामाद के खोले कई राज, Video हुआ वायरल

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की सास सुधा मूर्ति ने दावा किया है कि उनकी बेटी अक्षता मूर्ति ने 'अपने पति को प्रधानमंत्री बनाया'।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 29, 2023 12:22 IST
सुधा मूर्ति- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सुधा मूर्ति

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की सास ने कहा कि उनकी बेटी अक्षता मूर्ति ने उनके पति को प्रधानमंत्री बनाया। सुधा मूर्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उनकी बेटी ने अपने पति ऋषि सुनक को यूके का प्रधानमंत्री बनाया। उन्होंने कहा, "मेरा दामाद पंजाबी है। उनके पूर्वज 150 वर्षों से इंग्लैंड में बसे हुए हैं। वह एक धार्मिक व्यक्ति हैं। विवाह के बाद वे गुरुवार का व्रत रखते हैं। यह उनकी पत्नी के प्रभाव के कारण है। देखें, कैसे एक पत्नी अपने पति को बदल सकती है।" उन्होंने कहा कि मैंने अपने पति को बिजनेसमैन बनाया है लेकिन मेरी बेटी ने अपने पति को ब्रिटेन का प्रधानमंत्री बनाया है।

ऋषि सुनक हर गुरुवार को रखते हैं उपवास

इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति का परिवार मंत्रालय के गुरु राघवेंद्र का परम भक्त है। नारायण मूर्ति ने गुरुवार को इंफोसिस की शुरुआत की थी। सुधा मूर्ति ने कहा कि ऋषि सुनक ने नारायण मूर्ति के परिवार में गुरुवार को दिए जाने वाले महत्व को बारीकी से देखा था और गुरु राघवेंद्र के बारे में भी जाना। सुधा मूर्ति ने यह भी साझा किया था कि वह हर सोमवार को उपवास रखती हैं, लेकिन उनके दामाद गुरुवार को उपवास रखते हैं। सुधा मूर्ति ने यह भी साझा किया कि कुछ समय बाद, वह उन्हें (अक्षता मूर्ति और ऋषि सुनक) मंत्रालय लाएंगी।

ये भी पढ़ें:

एक बाइक पर सवार थे 7 लोग, Video देख हैरान रह गए लोग, बोले- इस शख्स को बच्चे और परिवार की फिक्र नहीं

"मेरा बाप बदमाश था, मैं भी हूं, मुझे डॉन बनना है इसलिए हत्याएं करता हूं", मीडिया के सामने शख्स ने खोले अपने राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement